टोल प्लाज़ा बंद करा कर आम लोगों के साथ हो रही लूट रोकी - हरभजन

श्री सिंह गुरुवार को यहां जारी बयान में कहा कि राज्य के लोगों हितों को प्रमुख रखते हुये ये टोल प्लाज़ा बंद किये गए हैं और आने वाले दिनों में औरर टोल भी बंद कराए जाएंगे।

टोल प्लाज़ा बंद करा कर आम लोगों के साथ हो रही लूट रोकी - हरभजन

चंडीगढ़ - पंजाब के लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने एक साल के कार्यकाल के दौरान नौ टोल प्लाज़ा बंद करा कर आम लोगों के साथ हो रही लूट रोक दी है।

श्री सिंह गुरुवार को यहां जारी बयान में कहा कि राज्य के लोगों हितों को प्रमुख रखते हुये ये टोल प्लाज़ा बंद किये गए हैं और आने वाले दिनों में औरर टोल भी बंद कराए जाएंगे। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने गत एक वर्ष के दौरान कीरतपुर साहिब-नंगल-ऊना, होशियारपुर-टांडा, लुधियाना-संगरूर, हाईलेवल मखू ब्रिज, बलाचौर-दसूहा (बलाचौर-गड़शंकर-होशियारपुर-दसूहा) और पटियाला- समाना-पातड़ां आदि समेत नौ टोल प्लाज़ा बंद कराए हैं जो समझौते समय सीमा पार कर चुके थे और अनुबंध का उल्लंघन कर लोगों को लूट रहे थे।

मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने निहित स्वार्थ के तहत डिफाल्टरों की ढाल बन कर काम किया और टोल प्लाज़ा कम्पनियों की मनमानियों को नजरंदाज किया। उन्होंने बताया कि सम्बन्धित प्लाजों पर समझौते के बावजूद एम्बुलेंस और रिकवरी वैन का कोई प्रबंध नहीं था। गत सरकारों ने इन टोल प्लाज़ा कम्पनियों की इन अनियमितताओं के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि सरकार राज्य के लोगों के हितों का भविष्य में भी ध्यान रखेगी।