IPL 2024 ऑक्शन से पहले मां अंबे की शरण में पहुंचे एमएस धोनी, देखें तस्वीरें

इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी ने मां अंबे का आशीर्वाद लिया है।

IPL 2024 ऑक्शन से पहले मां अंबे की शरण में पहुंचे एमएस धोनी, देखें तस्वीरें

चेन्नई :  सुपर किंग्स धोनी लाइमलाइट से दूर रहते  हैं लेकिन जहां भी जाते हैं। उनका कोई कोई वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी ने मां अंबे का आशीर्वाद लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी को आईपीएल 2024 के लिए रिटेन कर लिया है। धोनी के एक फैन ने मंदिर में दर्शन करते हुए उनका एक फोटो शेयर किया है। 

 

सीएसके के इस कप्तान की जून में घुटने की सर्जरी हुई थी, जिससे वह फिलहाल उबर रहे हैं। आईपीएल 2023 के बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थी, कि क्या वह अगला सीजन खेलेंगे या नहीं, लेकिन चेन्नई द्वारा रिटेन किए जाने के बाद ये साफ हो गया कि वह आगामी सीजन में टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि, ये कहना मुश्किल है कि वह पूरा आईपीएल सीजन खेलेंगे या नहीं। क्योंकि हाल ही में एक वीडियो में उन्हें घुटने में दिक्कत की वजह से असहज होते देखा गया था। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन में अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी हासिल करने के बाद 19 खिलाड़ियों को बरकरार रखा है और आठ को रिलीज किया है।

बता दें कि, आईपीएल 2024 की नीलामी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के पर्स में 31.4 करोड़ का बजट है। टीम का लक्ष्य अपनी गेंदबाजी इकाई को मजबूत करना है जिसे हाल के वर्षों में अनुभव की कमी का सामना करना पड़ा है।