सीहोर: कार की सीट बेल्ट में फंसाकर युवक को 25 किलोमीटर घसीटा

रूह कंपाने वाली वारदात

सीहोर: कार की सीट बेल्ट में फंसाकर युवक को 25 किलोमीटर घसीटा

दिल्ली : नए साल की शाम पर दिल्ली के कंझावला में जोरदार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक महिला को कई किलोमीटर तक गाड़ी ने घसीटा था। इस हादसे में एक युवती अंजली की मौत हो गई थी। अब ऐसा ही एक हादसा मध्यप्रदेश के सीहोर में हुआ है। यहां श्यामपुर थाना के अंतर्गत कार की सीट बेल्ट में फंसा युवक पूरी 25 किलोमीटर तक घसीटता रहा। इस दौरान उसकी निर्मम हत्या की गई। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानाकरी के मुताबिक इस सनसनीखेज वारदात को युवक के दोस्तों ने ही नशे की हालत में अंजाम दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सीहोर जिले के श्यामपुर थाना में कार की सीट बेल्ट में फंसाकर युवक को 25 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा गया था। इससे उसकी मौत हो गई। दरअसल घटना में आरोपी और मृतक आपस में चचेरे भाई थे, जिनका काफी झगड़ा हो गया था। 

 

इसी बीच झगड़ा इतना अधिक बढ़ा कि एक भाई ने दूसरे को कार से बाहर फेंक दिया। इसके बाद युवक को 25 किलोमीटर तक घसीटता रहा। इसी बीच युवक की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो इस घटना में भोपाल निवासी संदीप नकवाल तेरहवीं के कार्यक्रम में शिरकत करने राजस्थान के नसीराबाद अपने चचेरे भाई संजीव के साथ गया था। इसी बीच दोनों ने गाड़ी के ड्राइवर के साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों भाइयों में विवाद हो गया। गुस्से नें संदीप को उसके भाई संजीव और राजेश ने कार की सीट बेल्ट से युवक को फंसाया और उसे कई किलोमीटर तक घसीटते रहे। सीट बेल्ट में फंसकर घसीटते रहने से युवक की मौत हो गई।

 

इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच की। जांच में सामने आया कि दोनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर और मृतक के भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि दोनों के बयान अलग अलग आ रहे है। इनके बयानों की जांच भी करने में पुलिस जुटी हुई है।