भर्ती परीक्षा में कथित गड़बड़ियों के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन

आक्रोशित छात्र और युवा यहां कलेक्टर कार्यालय परिसर जाने के लिए एकत्रित हुए थे, लेकिन उन्हें एक निर्धारित स्थान पर रोक दिया गया और पुलिस प्रशासन ने ऐहतियातन आवश्यक कदम उठाए

भर्ती परीक्षा में कथित गड़बड़ियों के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन

इंदौर - मध्यप्रदेश में पटवारी और अन्य सरकारी पदों के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा में कथित गड़बड़ियों के विरोध में आज यहां हजारों छात्र और युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

आक्रोशित छात्र और युवा यहां कलेक्टर कार्यालय परिसर जाने के लिए एकत्रित हुए थे, लेकिन उन्हें एक निर्धारित स्थान पर रोक दिया गया और पुलिस प्रशासन ने ऐहतियातन आवश्यक कदम उठाए। प्रदर्शनकारी युवाओं का कहना है कि वे इस ''भर्ती घोटाले'' की जांच की मांग राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार से कर रहे हैं। इसकी निष्पक्ष जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। वे इस संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपना चाह रहे थे।

दरअसल मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य में पटवारी और कुछ अन्य सरकारी पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षाओं में व्यापक गड़बड़ी होने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है। आरोप है कि इस परीक्षा में ग्वालियर अंचल के एक ही कॉलेज से जुड़े परीक्षा केंद्र के परीक्षार्थी टॉपर की सूची में शामिल हैं।