तेलंगाना में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान : मौसम विभाग

शनिवार को राज्य के चार जिलों नलगोंडा, यदाद्री भुवनगिरी, नागरकुर्नूल, वानापर्थी में धूल की आंधी और गरज के साथ बारिश हो सकती है

तेलंगाना में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान : मौसम विभाग

हैदराबाद : तेलंगाना में अलग-अलग जिलों में 20 से 22 मई के बीच गरज के साथ बारिश होने का अनुमान जताया गया है। मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने गुरुवार को यह जानकारी दी। दैनिक मौसम रिपोर्ट में यहां बताया कि शनिवार को राज्य के चार जिलों नलगोंडा, यदाद्री भुवनगिरी, नागरकुर्नूल, वानापर्थी के अलग-अलग स्थानों पर धूल भरी आंधी और गरज के साथ बारिश हो सकती है। इसके अलावा रविवार को राज्य के खम्मम, नलगोंडा, सूर्यापेट, यदाद्री भुवनगिरी, रंगारेड्डी, विकाराबाद, महबूबनगर, नागरकुर्नूल, वानापार्थी, नारायणपेट, जोगुलम्बा गडवाल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ के बारिश होने का अनुमान जताया गया है।

तेलंगाना के खम्मम, गढ़वाल, नलगोंडा, सूर्यापेट, महबूबाबाद, यदाद्री भुवनगिरी, रंगारेड्डी, हैदराबाद, मेडचल मल्काजीगिरी, विकाराबाद, संगारेड्डी, मेडक, कामारेड्डी, महबूबनगर, नागरकुर्नूल, वानापार्थी, नारायणपेट, जोगुलम्बा जिलों में अलग-अलग स्थानों पर सोमवार (22 मई) को गरज के साथ बारिश हो सकती है। रिपोर्ट में बताया गया कि राज्य के अलग-अलग स्थानों पर 20 से 22 मई तक हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछार पडऩे के आसार हैं। आज और कल तेलंगाना में मौसम शुष्क रहने के अनुमान हैं। मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के कई स्थानों पर बुधवार को अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जिसमें से कल खम्मम में सबसे अधिकतम तापमान 43.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।