तमन्ना भाटिया की फिल्म जी करदा का ट्रेलर रिलीज

निर्देशित है और हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है

तमन्ना भाटिया की फिल्म जी करदा का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : जानीमानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म जी करदा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित जी करदा अरुणिमा शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है और हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। आठ एपिसोड के इस शो में तमन्ना भाटिया के अलावा आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी, संवेदना सुवालका, सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर की भी अहम भूमिका है।जी करदा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

तमन्ना भाटिया ने कहा जी करदा एक ऐसा अनुभव है जिसे लफ्ज़़ों में बयान नहीं किया जा सकता। मैं मुंबई की लडक़ी हूँ और इस किरदार से मैं कई लेयर्स पर खुद को जोड़ सकती हूं। किरदार को करते हुए मैं कई दफा कैमरा के बारे में भूल जाती थी कि हम सच में शूटिंग कर रहे हैं। इस हद तक मैंने इस रोल को प्ले करते हुए आनंद उठाया है। जी करदा आखिरकार अब दर्शकों की हो चुकी है।

फिल्म जी करदा, बचपन के सात दोस्तों की एक दिलचस्प कहानी है, जिन्होंने सोचा था कि जब वे 30 साल के होंगे, तब उनकी जिंदगी बेहद आसान और सपनों-सी सुंदर होगी। हालांकि, 30 साल के होने पर उन्हें एहसास होता है कि उनकी जिंदगी तो परेशानियों से भरी है। वे साथ रहते हैं, प्यार करते हैं, हंसते हैं, गलतियां करते हैं, उनका दिल टूटता है, और वे थोड़े बड़े हो जाते हैं, लेकिन इस सब के बीच उन्हें लगता है कि गहरी दोस्ती और गहरे नाते भी अधूरे होते हैं और जिंदगी अबूझ पहेली की तरह है।