कलायत खंड में विकास कार्यों को लेकर हमें पूरी गंभीरता के साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारी को निभाना है-ढांडा

रविवार को कैथल की राजेंद्रा सेठ कालोनी स्थित आवास पर कलायत पंचायत समिति की नवनिर्वाचित प्रधान , उपप्रधान ने पार्षदों के साथ पहुंचकर महिला एवं बाल विकास मंत्री के साथ विकास कार्यों पर चर्चा की।

कलायत खंड में विकास कार्यों को लेकर हमें पूरी गंभीरता के साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारी को निभाना है-ढांडा

चण्डीगढ़ - हरियाणा की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती कमलेश ढांडा ने पंचायत समिति कलायत की नवनिर्वाचित पार्षदों को उनके नए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कलायत खंड में विकास कार्यों को लेकर हमें पूरी गंभीरता के साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारी को निभाना है, तभी इलाके की मूलभूत सुविधाओं को बेहतर बनाया जा सकेगा।

रविवार को कैथल की राजेंद्रा सेठ कालोनी स्थित आवास पर कलायत पंचायत समिति की नवनिर्वाचित प्रधान , उपप्रधान ने पार्षदों के साथ पहुंचकर महिला एवं बाल विकास मंत्री के साथ विकास कार्यों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के ग्रामीण विकास के संकल्प को हमें मिलकर मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि पंचायतों में विकास कार्यों को लेकर नए साल की शुरूआत के साथ ही 1100 करोड रूपए की राशि भेजी है। इसी तरह अब पंचायत समिति, जिला परिषद के माध्यम से केंद्र-प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत विकास परियोजनाओं के लिए पैसा आएगा।

उन्होंने कहा कि कलायत के सभी गांवों में समान तरीके से विकास हो और हर वर्ग की जरूरतों को पूरा किया जाए, इसके लिए हम सभी मिलकर काम करेंगे। इस अवसर पर पंचायत समिति प्रधान ज्योति बढसीकरी, उपप्रधान सोमपति बालू सहित कई सदस्य मौजूद रहे।