येदियुरप्पा ने मधुस्वामी के साथ विवाद सुलझाया

श्री येदियुरप्पा ने पूर्व विधायक जयराम के फार्महाउस पर श्री मधुस्वामी से मुलाकात की और एक घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत की

येदियुरप्पा ने मधुस्वामी के साथ विवाद सुलझाया

बेंगलुरु : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा ने पूर्व मंत्री जे सी मधुस्वामी के साथ विवाद को सुलझा लिया है, जो आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थे।

श्री येदियुरप्पा ने पूर्व विधायक जयराम के फार्महाउस पर श्री मधुस्वामी से मुलाकात की और एक घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत की। उन्होंने मधुस्वामी को स्पष्ट किया कि उम्मीदवारों के चयन में उनकी कोई भागीदारी नहीं है, क्योंकि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा उम्मीदवारों का नाम तय किया गया है। श्री येदियुरप्पा ने कहा, "मैंने मधुस्वामी को स्पष्ट किया कि उम्मीदवारों के चयन में मेरी कोई भूमिका नहीं है और पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व ने टिकटों का फैसला लिया है।"

श्री येदियुरप्पा ने श्री मधुस्वामी को भाजपा में बने रहने के लिए मना लिया और श्री मधुस्वामी ने पार्टी को अपना समर्थन जारी रखने का वादा किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी उल्लेख किया कि यह श्री मधुस्वामी को तय करना है कि वह किसी अन्य उम्मीदवार का समर्थन करेंगे या नहीं, लेकिन बैठक के दौरान इस मुद्दे पर आगे चर्चा नहीं हुई।