मात्र 2 घंटों में 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची को ढूंढ, मिलाया परिवारजनों से

थाना शहर जगाधरी पुलिस टीम का सराहनीय प्रयास

मात्र 2 घंटों में 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची को ढूंढ,  मिलाया परिवारजनों से

यमुनानगर- पुलिस अधीक्षक मो‌हित हाण्डा ने पुलिस प्रवक्ता के माध्यम से बताया कि पुलिस विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को साकार करने में लगे हुए हैं। नियमित ड्यूटी से हटकर भी जिला पुलिस बेहतर कार्य कर रही है। पुलिस के प्रति जनता में विश्वास बढ़े, इसके लिए भी पुलिस 24 घंटे प्रयासरत हैं। जनता का सहयोग भी पुलिस का मनोबल बढ़ता है। पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए हैं। लगातार इस पर कार्य किया जा रहा है। इसी कडी में कार्य करते हुए थाना शहर जगाधरी पुलिस टीम का सराहनीय प्रयास, मात्र 2 घंटों में 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची को को ढूंढ कर उसके परिवार से मिलाकर सराहनीय कार्य किया। पुलिस अपने कार्य के साथ-साथ समाज सेवा को भी बेहतरीन से अंजाम दे रही है। 

थाना प्रबंधक जनक राज ने बताया कि उनको थाने में सूचना प्राप्त हुई कि एक 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची जो घर से बिना बताए खेलने के लिए गई थी लेकिन अभी तक घर वापस नहीं पहुंची। यह सूचना मिलने पर नाबालिग बच्ची की तलाश करने के लिए एएसआई सतनाम सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस पुलिस टीम ने गुमशुदा बच्चे की फोटो लेकर उसको ढूंढना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने अथक प्रयास से इस 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची को मात्र 2 घंटों में ढूंढ कर सकुशल उसके परिजनों के हवाले किया।

पुलिस प्रवक्ता ने जिला की जनता से अपील की कि वे लोगों की सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें, जनता के सहयोग के बिना अपराधों पर अंकुश लगाना बहुत मुश्किल कार्य है। इसलिए अपने आसपास होने वाले किसी भी प्रकार के अपराध को रोकने के लिए तुरन्त पुलिस को सूचित करें।