गुरु नानक खालसा कॉलेज के 9 विद्यार्थियों का केयर हेल्थ इंश्योरेंस में यूनिट मैनेजर के पद पर चयन

गुरु नानक खालसा में केयर हेल्थ इंश्योरेंस द्वारा कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।

गुरु नानक खालसा कॉलेज के 9 विद्यार्थियों का केयर हेल्थ इंश्योरेंस में यूनिट मैनेजर के पद पर चयन
गुरु नानक खालसा कॉलेज के 9 विद्यार्थियों का केयर हेल्थ इंश्योरेंस में यूनिट मैनेजर के पद पर चयन
यमुनानगर - गुरु नानक खालसा में केयर हेल्थ इंश्योरेंस द्वारा कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। श्री राज कुमार अरोड़ा, वरिष्ठ शाखा प्रमुख, केयर हेल्थ इंश्योरेंस, अपने सहयोगी श्री संदीप शर्मा, वरिष्ठ शाखा प्रबंधक, केयर हेल्थ इंश्योरेंस के साथ इस प्लेसमेंट अभियान के संचालन के लिए परिसर का दौरा किया।
गुरु नानक खालसा कॉलेज यमुना नगर के प्रिंसिपल डॉ. हरिंदर सिंह कंग ने कंपनी के अधिकारियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कॉलेज छात्रों के कल्याण और उन्हें रोजगारपरक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
डॉ. राजिंदर सिंह वोहरा, प्रमुख, प्रशिक्षण और रोजगार प्रकोष्ठ, गुरु नानक खालसा कॉलेज, यमुना नगर ने इस प्लेसमेंट ड्राइव के आयोजन के लिए कंपनी के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है। श्री राज कुमार अरोड़ा ने छात्रों से बातचीत की और उनके साथ बीमा क्षेत्र में नौकरियों के बारे में चर्चा की और प्रासंगिक मुद्दों पर चर्चा की। श्री संदीप शर्मा ने विशेष रूप से पोस्ट कोविड युग में बीमा क्षेत्र में नौकरियों की बढ़ती मांग पर प्रकाश डाला।
एमकॉम, बीकॉम, बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र  और अन्य स्ट्रीम्स ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लिया। चयन प्रक्रिया में कौशल परीक्षण के कई दौर शामिल थे जैसे कि संचार कौशल, पारस्परिक कौशल, डोमेन ज्ञान और आत्मविश्वास का स्तर। कंपनी ने गुरु नानक खालसा कॉलेज, यमुना नगर से यूनिट मैनेजर के पद के लिए 9 छात्रों का चयन किया।
सरदार रणदीप सिंह जौहर, प्रधान, शासी निकाय, गुरु नानक खालसा ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस, यमुना नगर ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों के चयन पर संतोष व्यक्त किया है और छात्रों के समग्र लाभ के लिए इस तरह के कई और अभियान चलाने पर जोर दिया। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. हरिंदर सिंह कंग ने चयनित अभ्यर्थियों और प्रशिक्षण एवं रोजगार प्रकोष्ठ की पूरी टीम को बधाई दी है।