एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने मोबाइल चोरी करने व छीनाझपटी के आरोप में आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम ने पांच फरवरी को मोहम्मद मियां उर्फ अबुल पुत्र पीरु वासी पुराना हमीदा को पकड़ा था। उसने 13 जनवरी को शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र से एक मोबाइल छीना था।

एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने मोबाइल चोरी करने व छीनाझपटी के आरोप में आरोपियों को किया गिरफ्तार

यमुनानगर-पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने मोबाइल चोरी करने व छीनाझपटी के आरोप में शादीपुर निवासी सलमान पत्र इकराम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके पास से 16 मोबाइल बरामद हुए हैं। इसके साथ ही एक बाइक बरामद हुई है। जिसका उसने इंजन व चेसिस नंबर बदला हुआ है। आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किए गए आरोपी पुराना हमीदा निवासी मोहम्मद मियां व उसके साथियों से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। इस गैंग पांच आरोपी अब तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं। जिनसे 39 मोबाइल बरामद हुए हैं। 

इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम ने पांच फरवरी को मोहम्मद मियां उर्फ अबुल पुत्र पीरु वासी पुराना हमीदा को पकड़ा था। उसने 13 जनवरी को शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र से एक मोबाइल छीना था। आरोपी से पूछताछ की गई ताे उसने बताया कि छीना हुआ मोबाइल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव सैदपुर कलां निवासी सावेज पुत्र नइम को बेचा है। जिस पर सावेज को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 14 और मोबाइल बरामद हुए। यह सभी चोरी व छीनाझपटी के मोबाइल थे। इसके अलावा 13 जनवरी को ही मोहम्मद मियां ने एक अन्य वारदात अपने साथी आनंद कालोनी निवासी विक्रम उर्फ विक्की पुत्र देवेंद्र गोसाई के साथ मिलकर की थी। उसमें भी मोबाइल छीना गया था। पुलिस ने विक्रम को पकड़ा। उसने छीना हुआ मोबाइल मुजफ्फरनगर के गांव बडीवाला निवासी राहुल पुत्र रतन लाल को बेचा था। जब पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार किया तो उसके पास से छीना हुआ मोबाइल व सात अन्य मोबाइल भी बरामद हुए।

इंचार्ज ने बताया कि यह आरोपी छीने व चोरी किए गए मोबाइलों को शादीपुर निवासी सलमान को बेचते थे। इसके बाद ही अब एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल की टीम ने आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया । आरोपी मैकेनिक है। उससे बाइक बरामद हुई। जिसका भी उसने इंजन व चेसिस नंबर बदला हुआ है। आरोपियों से बरामद मोबाइलों का डाटा साइबर सेल को भेजा गया है। जिससे उनके मालिकों का पता लगाया जा सके।