आतंकियों की रिहाई की मांग कर रहे खालिस्तानियों को गृह मंत्रालय दें देखते ही गोली मारने के आदेश : शांडिल्य

मानवता व समाज कल्याण के कार्य करने पर शांडिल्य ने संत गुरमीत राम रहीम को भारत रत्न देने की मांग की, सरकार जांच करें किसके इशारे पर मेरे कार्यालय पर मेरी हत्या की नीयत से हमला हुआ : शांडिल्य

आतंकियों की रिहाई की मांग कर रहे खालिस्तानियों को गृह मंत्रालय दें देखते ही गोली मारने के आदेश : शांडिल्य
पानीपत : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज पानीपत पहुंचे । यहां पहुंचने पर शांडिल्य का फ्रंट के निवर्तमान पानीपत प्रधान राकेश भारद्वाज, राजू बठला, हरीश परुथी , राजकुमार शर्मा, सुरेश शर्मा सहित कई फ्रंट सदस्यों ने स्वागत किया । यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए शांडिल्य ने कहा वैसे तो जिस दिन जम्मू कश्मीर से देश के गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 खत्म की थी उसी दिन विश्व मे संदेश गया था कि वह सच्चे देश भक्त व दूसरे सरदार पटेल हैं और 370 खत्म की और पत्ता तक हिलने नही दिया और अब खालिस्तानियों को कड़ा जवाब दिया कि खालिस्तान को पनपने भी नही देंगे और देश की जनता को डरने की जरूरत नही । अमित शाह के इस बयान से खालिस्तानी मुहिम चलाने वाले कट्टर पंथियों को जोर का झटका लगा बल्कि अमित शाह का बतौर गृह मंत्री खालिस्तानियो की मुहिम के कफन में कील का काम करेगी । गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान से देश की जनता का डर दूर हुआ जो खालिस्तानी पंजाब सहित देश मे दहशत पैदा कर रहे हैं अब उनका अमित शाह के ब्यान के बाद बुरा समय शुरू हो गया है। वीरेश शांडिल्य ने कहा उनका फ्रंट खुलेआम आतकवाद, खालिस्तानी मुहिम के खिलाफ लड़ रहा है । गृह मंत्री अमित शाह के बयान से उनकी मुहिम को भी बल मिला और उनका एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया जल्द अमित शाह को दिल्ली में टाइगर ऑफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित करेगा ।
वहीं शांडिल्य ने कहा पंजाब के मोहाली के मटौर में आतंकवादियों की रिहाई की मांग कुछ कट्टरपंथियों द्वारा की जा रही है और इसके लिए पक्का मोर्चा भी तथाकथित कौमी इंसाफ मोर्चा ने लगाया है जो पंजाब के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह को बम से उड़ाने वाले जगतार सिंह हवारा, बलवंत सिंह राजोआना, जगतार तारा, परमजीत भ्योरा, देवेंद्रपाल सिंह भुल्लर समेत अन्य हार्डकोर आतंकियों की रिहाई की मांग कर रहे है । शांडिल्य ने इस पर गृह मंत्रालय को आगाह किया कि इस मोर्चे को तुरंत हटवाया जाएं और भारतीय सेना को इस मोर्चे को हटवाने के आदेश देने चाहिए । उन्होंने कहा आतंकियों की रिहाई न्यायसंगत नहीं है और अगर यह मोर्चा ना हटाया गया तो पुन: दिल्ली सिंधु बॉर्डर वाला दृश्य सरकार को देखना पड़ेगा । उन्होंने कहा मोहाली में खुलेआम हथियार और तलवारों से लैस कट्टरपंथी लोगों में दहशत डालने का काम कर रहे है और इसी कड़ी में चंडीगढ़ पुलिस पर भी बीते रोज हमला हुआ । उन्होंने कहा आतंकियों की रिहाई करने के मांग करने वाले देश विरोधी तत्वों को देखतेभी गोली मारने के आदेश गृह मंत्रालय को देने चाहिए नहीं तो पंजाब और हरियाणा समेत देश का माहौल खराब होगा और माहौल अराजक होगा । उन्होंने इन कट्टरपंथियों के कारण पंजाब से इंडस्ट्री पलायन कर रही है इसलिए सरकार इन पर नकेल डालें ।
वहीं एटीएफआई प्रमुख शांडिल्य ने कहा कि 4 फरवरी को उनके अंबाला में कार्यालय पर हमला हुआ और नकाबपोश हमलावार उनकी हत्या की नीयत से उन्हे मौत के घाट उतारने आएं थे पर उस समय वह पंजाब के राज्यपाल से मिलने के लिए चंडीगढ़ गए थे । उन्होंने कहा सरकार इस बात की जांच करें कि मेरी हत्या की साजिश जिसने रची और मेरे कार्यालय पर हमला किसके इशारे पर हुआ । 
एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने वही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां द्वारा देश के लिए किए जा रहे इतने मानहित कार्यों के देखते हुए उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है, जो इसके हकदार भी है। उन्होंने कहा चाहे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात हो और या वैश्याओं की शादी की इसके लिए गुरमीत राम रहीम सदैव आगे रहे है और जो मील पत्थर सोच है । वहीं शांडिल्य ने कहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम द्वारा सफाई महा अभियान चलाकर सफाई करने के लिए संगत को प्रेरित किया है। उन्होंने कहा यह तारीफ के काबिल है कि कुछ ही घंटों में डेरा के लोग गंदगी को साफ कर देते है । शांडिल्य ने कहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने 128 मानवता व समाज कल्याण के कार्य किए जो गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में भी दर्ज है ।
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को खालिस्तानी समर्थक ने भेजी धमकी में कहा कि उसे फरवरी महीने तक मौत के घाट उतार दिया जाएगा। धमकी देने वाले ने कहा कि आपका गेम बजेगा। जनरल लाभ सिंह जो खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले अमृतपाल सिंह के साथ होता है, उसे बोल दिया है। तेरी मुंडी पर गोली लगेगी। मेरा भाई अमृतपाल सिंह के साथ रहता है। एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि धमकी देने वाले ने कहा कि पंडित जी, पता नहीं आप मेरी बात पर यकीन करोगे या नहीं लेकिन जो ए.के.एफ. फोर्स बन गया है, वो आपका नंबर लगाएगा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनका संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया पंजाब में जाकर खालिस्तान का खुलेआम विरोध कर रहा है और 1 अगस्त को दिल्ली से जलियांवाला बाग तक खालिस्तान के खिलाफ रथ यात्रा निकाली जाएगी। जिसके कारण खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले अमृतपाल सिंह के समर्थक बौखला चुके हैं और उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकियां दे रहे हैं । वहीं शांडिल्य ने कहा उन्होंने तुरंत प्रभाव से फ्रंट की राष्ट्रीय, राज्य व जिला कार्यकारिणी रद्द कर दी है अब फ्रंट नए सीरे से आतंकवाद के खिलाफ कार्य करने का साहस रखने वाले युवाओं और क्रांतिकारी लोगों को फ्रंट से जोड़ेंगे।