पंचकूला में दहेज की बलि चढ़ी फिर एक युवती

पंचकूला के सेक्टर 8 में अपने ही मकान पर फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मृतिका की पहचान दिव्या वर्मा 23 साल की जिसकी अप्रैल के महीने में ही हुई थी पंचकूला में धूमधाम से शादी, मृत्यु का के पति कबीर वर्मा और मृत्यु का की सास और ससुर के ऊपर हुआ मामला दर्ज

पंचकूला में दहेज की बलि चढ़ी फिर एक युवती
पंचकूला : पंचकूला के सेक्टर 8 की रहने वाली एक नवविवाहित युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया हैयुवती की शादी को सिर्फ 8 महीने ही हुए थे । युवती ने पंचकूला के सेक्टर 8 के मकान नंबर 273 में फांसी  लगाकर आत्महत्या की है । मृतिका युवती के चाचा अनिल कुमार ने बताया कि हम सभी लुधियाना में रहते हैं। इसी साल अप्रैल के महीने में हमने धूमधाम से अपनी बच्ची की शादी की थी। और लड़की की शादी के 3 महीने बाद ही लड़का इंडिया से कनाडा चला गया था।

हमारी बच्ची से 10 लाख की दहेज की डिमांड करते थे। और हमारी बच्ची के साथ मारपीट भी करते थे। आत्महत्या से 2 दिन पहले भी युवती  ने अपनी पिता से बात करके कहा था कि पापा मुझे ससुराल वाले परेशान कर रहे हैं।जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर यादविंदर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी। और हमने युवती की बॉडी सेक्टर 6 सिविल अस्पताल की मोर्चरी घर में रखवा दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि  लड़का कबीर वर्मा और कबीर वर्मा की मां बृजबाला और ससुर ख्याली राम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतका की पहचान दिव्या वर्मा 23 साल जिसकी अप्रैल के महीने में ही पंचकूला में धूमधाम से शादी हुई थी।