मध्यप्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा व कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी के आसार

राज्य में अभी तेज बारिश होने के आसार नहीं है, कुछ स्थानों पर बादल छाये रहने के साथ-साथ कहीं हल्की बारिश और कई स्थानों पर बूंदाबांदी देखने को मिलेगी

मध्यप्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा व कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी के आसार

भोपाल : मध्यप्रदेश में कोई भी सिस्टम सक्रिय न होने के चलते फिलहाल तेज वर्षा की संभावना नही है, राज्य के कुछ स्थानों पर कहीं हल्की वर्षा और कहीं बूंदाबांदी के आसार हैं।

भोपाल मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने बताया है कि राज्य में अभी तेज बारिश होने के आसार नहीं है, कुछ स्थानों पर बादल छाये रहने के साथ-साथ कहीं हल्की बारिश और कई स्थानों पर बूंदाबांदी देखने को मिलेगी। वैज्ञानिकों की माने तो आगामी 15 अगस्त से पहले तेज बारिश होने की संभावना नहीं है, 14 अगस्त के बाद अनुमान है कि बंगाल की खाड़ी में एक नया सिस्टम बन सकता है और इससे प्रदेश में एक बार फिर मूसलाधार वर्षा की संभावना है।

राज्य के नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, सिंगरौली, अनूपपुर, डिंडोरी, बालाघाट, भोपाल, सीहोर रतलाम, उज्जैन, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार और इंदौर जिले में इन जिलों में चौबीस घंटों के दौरान कही-कहीं गरज चमक की स्थिति के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। प्रदेश के खरगोन, उज्जैन, रतलाम और धार जिले में हल्की बारिश दर्ज की गई। राजधानी भोपाल में आज सुबह से ही मौसम का मिजाज आंशिक रुप से मेघमय रहा। ऐसी स्थिति अगले चौबीस घंटों के दौरान रहने का अनुमान है।