मध्य प्रदेश में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद थाना के सामने प्रदर्शन:एक गिरफ्तार,40 पर मुकदमा

पुलिस अधीक्षक सुनील तिवारी ने बताया कि कुछ देर बाद विरोध करने के लिए भीड़ कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गई और भीड़ में से कुछ युवकों ने इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश।

मध्य प्रदेश में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद थाना के सामने प्रदर्शन:एक गिरफ्तार,40 पर मुकदमा

मध्य प्रदेश :  दमोह शहर में एक दर्जी और दूसरे समुदाय के कुछ लोगों के बीच हुए विवाद के कारण उनमें झड़प हो गई, जिसके बाद समुदाय के कई सदस्यों ने पुलिस थाना के समक्ष प्रदर्शन किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अभिषेक तिवारी ने कहा कि पुलिस ने शनिवार रात हुई घटना के संबंध में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनमें से एक को गिरफ्तार किया है।

अन्य अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में विरोध प्रदर्शन करने और भड़काऊ भाषण देने के लिए 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तिवारी ने बताया कि कपड़े सिलने को लेकर चार लोगों का एक दर्जी से विवाद हो गया जिसके कारण शनिवार की रात उनके बीच हाथापाई हो गई।

इस दौरान कथित तौर पर एक धार्मिक नेता के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया। पुलिस अधीक्षक सुनील तिवारी ने बताया कि कुछ देर बाद विरोध करने के लिए भीड़ कोतवाली थाने के बाहर जमा हो गई और भीड़ में से कुछ युवकों ने इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश।

उन्होंने बताया कि बताया कि भीड़ में शामिल चालीस लोगों पर दंगा करने और भड़काऊ भाषण देने का मामला दर्ज किया गया है और उनकी पहचान की जा रही है। इस बीच घटना से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।