अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास ड्रोन के हिस्से बरामद,फाजिल्का में दो किग्रा हेरोइन मिली

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की शाम बीएसएफ ने एक किसान से मिली सूचना के आधार पर गांव धनोए कलां, जिला-अमृतसर के पास अग्रिम इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।

अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास ड्रोन के हिस्से बरामद,फाजिल्का में दो किग्रा हेरोइन मिली

जालंधर -सीमा सुरक्षा बल (बीएसाएफ) ने अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक से एक पाकिस्तानी ड्रोन के टूटे हुए हिस्से बरामद किए हैं, जबकि फाजिल्का में दो किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की शाम बीएसएफ ने एक किसान से मिली सूचना के आधार पर गांव धनोए कलां, जिला-अमृतसर के पास अग्रिम इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान, ड्रोन का एक टूटा हुआ प्रोपेलर (डीजेआई श्रृंखला क्वाडकॉप्टर के समान) और ड्रोन की एक बैटरी (5935 एमएएच) गेहूं के खेत से बरामद की गई। गेहूं की फसल की कटाई के दौरान उक्त हिस्से देखे गए थे।

दूसरी तरफ फाजिल्का सीमा के पास रविवार को विशिष्ट सूचना के आधारा पर बीएसएफ के जवानों ने सीमावर्ती गाँव चकवाज़िदा, जिला-फाजिल्का के बाहरी इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान, सैनिकों ने दो किलो हेरोइन के दो पैकेट बरामद किए, जो एक वाटरप्रूफ बैग के अंदर थे, जिसमें एक स्टील हुक और एक चमकदार गेंद लगी हुई थी। खेप को ड्रोन से गिराया गया था और गेहूं की फसल की कटाई के दौरान इसका पता चला।