छात्रा का दो पुरुषों के साथ चाय पीना नागवार गुजरा, मामला सांप्रदायिक तनाव में बदला

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल दोपहर दो विभिन्न वर्गों के दो लड़के और एक लड़की एक रेस्तरां में बैठकर साथ में चाय पी रहे थे। इसी बात को लेकर लड़की पक्ष के समुदाय के लोगों ने साथ में चाय पी रहे दूसरे पक्ष के युवकों के साथ मारपीट कर दी।

छात्रा का दो पुरुषों के साथ चाय पीना नागवार गुजरा, मामला सांप्रदायिक तनाव में बदला

खंडवा - मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक क्षेत्र में दो पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने शहरी क्षेत्र में धारा 144 लगा दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल दोपहर दो विभिन्न वर्गों के दो लड़के और एक लड़की एक रेस्तरां में बैठकर साथ में चाय पी रहे थे। इसी बात को लेकर लड़की पक्ष के समुदाय के लोगों ने साथ में चाय पी रहे दूसरे पक्ष के युवकों के साथ मारपीट कर दी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाने में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी। ये मामला देर रात सांप्रदायिक तनाव में बदल गया।

देर रात एक पक्ष के लोग एकजुट होकर मोघट थाने पहुंचे और नारेबाजी करने लगे। कुछ लोगों ने थाने पर हल्का पथराव भी किया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। तनाव ज्यादा फैलने से बचने के लिए जिला प्रशासन ने शहरी क्षेत्र में धारा 144 लगा दी।

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने बताया कि दोपहर में दोनों पक्ष की ओर से थाने में शिकायत दर्ज हो चुकी थी, लेकिन देर रात कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की और थाने पर आकर दबाव बनाया, जिसे पुलिस ने तुरंत ही नियंत्रित कर लिया। शहर में सांप्रदायिक सौहार्द बना रहे, इसलिए शहरी क्षेत्र में धारा 144 लगाई है।