हुड्डा के पार्कों के रखरखाव के लिए हुड्डा निवासी रजिस्टर्ड कमेटी बनाएं

जगाधरी हुड्डा सैक्टर-18 की मेन सडक़ आरसीसी कंक्रीट की व अंदर की सभी सडक़ें इंटरलॉक टाइलों के द्वारा बनाई जाएंगी - भाजपा नेता निश्चल चौधरी, रजिस्टर्ड कमेटी को शिक्षा मंत्री कंवरपाल के सौजन्य से ग्रांट प्रदान कर पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।

हुड्डा के पार्कों के रखरखाव के लिए हुड्डा निवासी रजिस्टर्ड कमेटी बनाएं

यमुनानगर-हरियाणा भाजपा सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल के सुपुत्र भाजपा नेता निश्चल चौधरी आज जगाधरी सैक्टर-18 में पहुंचे व सैक्टर-18 के निवासियों से मुलाकात की। भाजपा नेता निश्चल चौधरी ने कहा कि अभी कुछ समय पहले ही शिक्षा मंत्री कंवरपाल द्वारा सैक्टर-18 के मन्दिर में 22 लाख की लागत से योगा केन्द्र के उद्घाटन के अवसर पर यह घोषणा की थी कि सैक्टर-18 की बाहर की मेन रोड़ कंक्रीट आरसीसी की बनाई जाएगी तथा आंतरिक सडक़ों का निर्माण इंटरलॉकिंग टाइल्स से किया जाएगा।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल के प्रतिनिधि के तौर पर भाजपा नेता निश्चल चौधरी ने कार्य की समीक्षा के लिए सैक्टर-18 की सभी सडक़ों का अवलोकन किया उनके साथ एम ई तथा जे ई भी उपस्थित रहे। भाजपा नेता निश्चल चौधरी ने सैक्टर-18 वासियों को अवगत कराया कि सैक्टर की बाहर वाली सडक़ जोकि सीमेंटेड बनाई जानी है वह डिजाइन अप्रूव होने के लिए एनआईटी कुरुक्षेत्र गई है जो की तीन से चार दिन में अप्रूव हो कर आ जाएगी इसके टेंडर होने में लगभग 20 से 25 दिन लगेंगे तथा अंदर की सडक़ें जोकि इंटरलॉकिंग टाइल से बनानी है उसमें ब्लॉक वन का बजट 48.80 लाख रुपए पास किया गया है और साथ ही ब्लॉक नंबर दो की आज ही पैमाइश करा दी गई है इसका भी बजट जल्दी ही पास कर दिया जाएगा इसके टैंडर में भी लगभग 20 से 25 दिन का समय लगेगा।

इसके बाद भाजपा नेता  निश्चल चौधरी ने हुड्डा पार्कों का भी दौरा किया तथा सुझाव दिया कि सभी पार्कों की अलग-अलग कमेटी रजिस्टर करा ली जाए उस उस रजिस्टर्ड कमेटी को शिक्षा मंत्री कंवरपाल के द्वारा ग्रांट भी पार्को के सौंदर्य करण के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान जय सिंह सैनी, बलवंत सिंह, सुधीर वर्मा, राजेंद्र धीमान, रणबीर नेहरा, सुशील चौधरी, रंजीत सैनी, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग उपस्थित रहे।