आने वाली पीढ़ी को संस्कृति व सभ्यता का ज्ञान कराना हमारा कर्तव्य - दीपक सिंगला

पूर्णिमा वंदन में कुलदेवी माँ लक्ष्मी व महाराजा अग्रसेन जी की आरती की गयी

आने वाली पीढ़ी को संस्कृति व सभ्यता का ज्ञान कराना हमारा कर्तव्य - दीपक सिंगला
लाडवा- शहर की सामाजिक संस्था श्री अग्रवाल सभा की तरफ से महाराजा अग्रसेन चौक पर कुलदेवी माँ लक्ष्मी व महाराजा अग्रसेन जी की आरती की गयी। सभा के महासचिव विकास सिंघल ने जानकारी देते हुए बताया कि सभा की तरफ से युवा इकाई व महिला इकाई के साथ मिलकर हर माह की पूर्णिमा को पूर्णिमा वंदन कार्यक्रम के अंतर्गत महाराजा अग्रसेन चौक पर कुलदेवी माँ लक्ष्मी व महाराजा अग्रसेन जी की आरती की जाती है जिसके अंतर्गत आज की गयी आरती में दीपक सिंगला व वरुण कंसल अपने परिवार सहित मुख्य यजमान के रूप में शामिल हुए व आरती कर प्रसाद वितरण किया। आरती से पहले मुख्य यजमानों द्वारा माँ लक्ष्मी व महाराजा अग्रसेन जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।
सभा के प्रधान दुर्गेश गोयल ने इस कार्यक्रम का उद्देश्य बताते हुए कहा कि इससे न केवल कुलदेवी माँ लक्ष्मी व अग्रकुल संस्थापक महाराजा अग्रसेन जी की आराधना होगी बल्कि समाज में भी भाईचारे की भावना को बढ़ावा मिलेगा जिससे समाज एकजुट होकर कई तरह के विकास कार्य करने में सक्षम होगा। महाआरती के इस आयोजन पर सभा की तरफ से मुख्य यजमानों को पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। आरती के पश्चात मुख्य यजमान दीपक सिंगला व वरुण कंसल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से शहर में सकारात्मक विचारों का प्रचार प्रसार होता है और आने वाली पीढ़ी को अपनी संस्कृति व सभ्यता के बारे में भी ज्ञान होता है इसलिए इस तरह के आयोजन का बीड़ा उठाने के लिए सभा के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं।
इस अवसर पर युवा इकाई के प्रधान नीरज गोयल, अमित सिंघल, शालू बंसल, अमन सिंगला, सुरेंदर गर्ग, नवीन गर्ग, संदीप गर्ग, अरविन्द सिंघल, सुनील गर्ग, दिनेश सिंगला, सुमित गोयल, संजीव मंगला, राहुल सिंगला, डॉ मनोज गर्ग, अनुज गोयल, सुमित बंसल, रोहित गर्ग, रक्षित बंसल, सुमित कंसल, हिमांशु गोयल, लक्की गर्ग, नरेश बंसल, सहित सभा के अन्य सदस्य व समाज के लोग उपस्थित थे।