जालंधर देश में होने वाली क्रांति का शुरुआती केंद्र बिंदु होगा - मान

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले श्री मान ने 'आप' उम्मीदवार श्री रिंकू के समर्थन में रोड शो किया। लोगों को संबोधित करते हुए श्री मान ने लोगों से पारंपरिक पार्टियों को वोट न देने और जनहितैषी आवाज उठाने की अपील की।

जालंधर देश में होने वाली क्रांति का शुरुआती केंद्र बिंदु होगा - मान

जालंधर -आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने पंजाब में जालंधर लोकसभा उपुचनाव के लिए सोमवार को 'आप' पंजाब के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भगवंत मान और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले श्री मान ने 'आप' उम्मीदवार श्री रिंकू के समर्थन में रोड शो किया। लोगों को संबोधित करते हुए श्री मान ने लोगों से पारंपरिक पार्टियों को वोट न देने और जनहितैषी आवाज उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 'आंतरिक कलह' विकास के मार्ग में रोड़ा है।

श्री मान ने कहा कि आप ने दिल्ली में नगर निगम का चुनाव जीता और अपना मेयर बना लिया, अब कचरे के पहाड़ साफ किए जा रहे हैं, क्योंकि आप काम करवाना जानती है। उन्होंने कहा कि पंजाब में 'आप' की सरकार है, जालंधर के पार्षद 'आप' को अपना समर्थन दे रहे हैं और श्री रिंकू को लोगों की ओर से सांसद चुने जाने के बाद शहर में अधिक से अधिक विकास कार्य करवाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि जालंधर स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत आता है, लेकिन यहां कोई विकास नहीं हुआ है, क्योंकि पारंपरिक राजनीतिक दलों और उनके नेताओं में इरादे की कमी है। उनकी सरकार ने घोषणा के 20 दिनों के भीतर किसानों को फसल को हुए नुकसान के मुआवजे का पैसा बांटना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि बेमौसम बारिश से आर्थिक नुकसान झेल रहे सभी किसानों तक पैसा पहुंचेगा।

'आप' प्रत्याशी श्री रिंकू ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का आभार जताया। उन्होंने पार्टी नेतृत्व, मौजूदा मंत्रियों और विधायकों का धन्यवाद किया। उन्होंने जालंधर के लोगों का भी धन्यवाद किया जो रिंकू को समर्थन देने के लिए बड़ी संख्या में इस मौके शामिल हुए।

श्री मान ने कहा कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 20 अप्रैल को श्री रिंकू के पक्ष में प्रचार करने के लिए जालंधर पहुंचेंगे।