हमीरपुर में युवती का नदी में कूदना बना पुलिस के गले की फांस

पुलिस और पीएसी के गोताखोर पिछले दो दिनों से युवती की खोज कर रहे हैं

हमीरपुर में युवती का नदी में कूदना बना पुलिस के गले की फांस

हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद पुलिस से कथित रूप से अपमानित हुई युवती द्वारा यमुना नदी में कूदना पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा है।

पुलिस और पीएसी के गोताखोर पिछले दो दिनों से युवती की खोज कर रहे है मगर उनका पता नहीं चल सका है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार देर रात स्थानीय कांशीराम मोहाल निवासी राधिका और इम्तियाज में मारपीट हो गयी। पुलिस ने दोनो पक्षों को कोतवाली में लाकर समझाने का प्रयास किया मगर राधिका(18) ने उसी रोज देर रात बड़ी बहन को संबोधित एक वीडियो भेजा जिसमें पुलिस की कार्यशैली की शिकायत की गयी जिसके बाद युवती यमुना नदी में कूद गयी।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने शनिवार देर रात दारोगा मनोज पांडेय व एक आरक्षी को निलंबित कर दिया और पीडि़त पक्ष की तहरीर पर कोतवाली हमीरपुर पुलिस ने दंपत्ति समेत 11 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। राधिका का दो दिन बाद भी कोई अता पता न लगने से पुलिस परेशानी में फंसती जा रही है। राधिका द्वारा जो वीडियों बनाया गया है उसमे राधिका साफ कह रह है कि पुलिस उसकी बात नही सुन रही है, इसलिये वह नदी में कूद का आत्महत्या कर रही है।

रविवार को पीएसी फ्लड यूनिट व गोताखोर व स्थानीय पुलिस ने 40 किलोमीटर तक जलधारा में खोजबीन के लिये जाल बिछा दिया है। इसके लिये आठ पुलिस टीमे व पांच नाविकों की टीमें गठित की गयी है मगर कोई सफलता नही मिल रही है। इधर यमुना नदी का जल स्तर बढऩे से युवती की लाश खोजने मे पुलिस व यूनिट को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।