इंडियन आइडल में राज कपूर को समर्पित की गयी परफॉर्में, देखकर फूट-फूट कर रोने लगी करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर इंडियन आइडल में एक स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगी।

इंडियन आइडल में राज कपूर को समर्पित की गयी परफॉर्में, देखकर फूट-फूट कर रोने लगी करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर : अभिनेत्री करिश्मा कपूर लोकप्रिय गायन रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। आगामी एपिसोड में अभिनेत्री को अपने दिवंगत दादा और महान राज कपूर पर एक प्रदर्शन के बाद रोते हुए देखा जाएगा। इस वीकेंड प्रतियोगी बॉलीवुड के कपूर परिवार को श्रद्धांजलि देंगे। नए एपिसोड के प्रोमो में करिश्मा कपूर को रोते हुए देखा जा सकता है क्योंकि प्रतियोगी महिमा प्रतिष्ठित गीत, जीना यहां मरना यहां गाती है। 1970 की फिल्म मेरा नाम जोकर में महान राज कपूर के किरदार राजू की तरह तैयार महिमा की परफॉर्मेंस जज श्रेया घोषाल को भी रुला देगी।

जैसे-जैसे प्रोमो आगे बढ़ता है, करिश्मा कपूर को अभिभूत देखा जा सकता है और उन्हें अपने आंसू रोकना मुश्किल हो रहा है। वह कहती हैं, "ये गाने के जो शब्द हैं वही हम हैं। जो भी हम हैं आज इस महान व्यक्ति का धन्यवाद है।"

सोनी टीवी द्वारा वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने करिश्मा कपूर के लिए अपनी हार्दिक श्रद्धांजलि और प्यार के साथ टिप्पणी अनुभाग को भर दिया। एक प्रशंसक ने लिखा, "सदन में खूबसूरत महिला।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "क्या मंच है। दोनों उत्तम दर्जे की महिलाएं करिश्मा और श्रेया एक साथ।" तीसरे ने लिखा, ''दिल छू लेने वाला वीडियो.''

राज कपूर, सिमी गरेवा, ऋषि कपूर, धर्मेंद्र और अन्य अभिनीत, मेरा नाम जोकर 1970 में सिल्वर स्क्रीन पर आई। आरके फिल्म्स द्वारा निर्मित, रोमांटिक ड्रामा अब तक दो अंतराल वाली दूसरी और आखिरी भारतीय फिल्म है। यह भारतीय सिनेमा की सबसे लंबी फिल्मों में से एक है। मेरा नाम जोकर को छह साल लगे और कहा जाता है कि राज कपूर ने इस फिल्म में अपनी निजी संपत्ति लगा दी। फिल्म ने कई प्रशंसाएं बटोरीं, हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही।