मोहनलाल बड़ौली विधायक की अध्यक्षता में हुई कुण्डली नगर पालिका की बैठक

लोगों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर आने वाली समस्याओं का तुरंत निपटान करें सभी अधिकारी-विधायक बड़ौली, सरकार की अंत्योदय उत्थान योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए अधिकारी करें लोगों को जागरूक

मोहनलाल बड़ौली विधायक की अध्यक्षता में हुई कुण्डली नगर पालिका की बैठक

सोनीपत। कुण्डली नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली की अध्यक्षता में शनिवार को कुण्डली नगर पालिका के अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विधायक ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कुण्डली नगर पालिका क्षेत्र में रहने वाले लोगों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर आने वाली समस्याओं का तुरंत निपटान किया जाए ताकि लोगों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़ा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में पेयजल, गन्दे पानी की निकासी, बिजली व अन्य सभी सुविधाओं को लेकर लोगों को कोई भी दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

विधायक ने कहा कि सरकार गरीब लोगों के उत्थान के लिए अनेक अंत्योदय उत्थान योजनाएं लागू कर रही है, ताकि गरीब लोगों की आमदनी का बढ़ाया जा सके और उन्हें भी समाज की मुख्यधारा से जुड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी इन योजनाओं को लेकर लोगों को जागरूक करें ताकि पात्र व्यक्ति इन अंत्योदय उत्थान योजनाओं का फायदा उठा सके। बैठक में विधायक ने नपा अध्यक्ष सहित पार्षदों व संबंधित अधिकारियों से कुण्डली क्षेत्र में चलाए जा रहे विकास कार्यों को लेकर भी रिपोर्ट ली और कुण्डली के विकास, मांगों व आवश्यकताओं पर विचार-विमर्श भी किया।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार हरियाणा एक हरियाणवी एक की सोच पर आगे बढ़ते हुए प्रदेश के सभी क्षेत्रों के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। इसी सोच के साथ कुण्डली नगर पालिका क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि किसी भी विकास कार्यों को लेकर कोई भी अड़चन या समस्या आ रही है तो वे सीधे उनसे बात करें ताकि उच्च अधिकारियों से बात कर इन समस्याओं को तुरंत दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए मौजूद रहते हैं अगर किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या आती है तो वे भी सीधे उनसे मिल सकते हैं।

बैठक में नगर पालिका कुण्डली की अध्यक्ष शिमला देवी, नगर पालिका के सभी पार्षद सहित सभी संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।