भीम आर्मी ने प्रदेश के सभी जिलों में दिए ज्ञापन

चंद्रशेखर आजाद पर हमले को लेकर दोषियों को गिरफ्तारी के लिए हरियाणा के सभी जिलों में दिए ज्ञापन ।

भीम आर्मी ने प्रदेश के सभी जिलों में दिए ज्ञापन

अम्बाला - अंबाला में भीम आर्मी भारत एकता मिशन की टीम ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन के माध्यम से मांग रखी कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर रासुका लगाई जाए और चंद्रशेखर आजाद को जेड प्लस सिक्योरिटी प्रोवाइड की जाए और यह केस फास्ट ट्रेक कोर्ट में चले ताकि जल्द ही इस केस में निर्णय आए।

इस मौके पर भीम आर्मी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष कमल कुमार ने कहा कि इस तरह की घटनाएं निंदनीय है। यह एक तरह से जातिवाद पर हमला है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर आजाद ने पहले भी सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने बारे मांग रखी। लेकिन सरकार ने सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा हो गया।

उन्होंने कहा कि हम संविधान को मानने वाले लोग हैं और हमें अपने कानून पर पूरा भरोसा है। इसलिए कानूनन तरीके से कार्रवाई की मांग करते हैं। बता दे कि मंगलवार को भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद एक कार्यक्रम करके घर वापस लौट रहे थे जैसे ही देवबंद के पास पहुंचे एक स्विफ्ट कार में आए अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां दाग दी जिससे चंद्रशेखर आजाद जी की जान तो बच गई पर उनको एक गोली छूकर निकल गई जिसकी वजह से व घायल हो गए और गाड़ी का भारी नुकसान हुआ। इस मौके पर जसविंदर सिंह जिला अध्यक्ष अंबाला, रवि बुलाना एडवोकेट गौरव, रूबल आजाद, टिंकू हमीदपुर , अमरजीत अब्बू पुर, भूपेंद्र सिंह, राजू कालपी, सुदेश अटवाल , विकाश सैहला आदि मौजूद रहे ।