आम चुनाव में प्रदेश की सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा: कैप्टन अभिमन्यु

प्रदेश सरकार में सहयोगी जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला के उस बयान के बारे में पूछे जाने

आम चुनाव में प्रदेश की सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा: कैप्टन अभिमन्यु

चंडीगढ़ :  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी दस सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। एक शोकसभा में शामिल होने यहां पहुंचे अभिमन्यु ने कहा कि इस बार दस की दस सीटों पर प्रदेश में कमल खिलेगा।

प्रदेश सरकार में सहयोगी जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला के उस बयान के बारे में पूछे जाने पर, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा-जजपा गठबंधन लाठी की तरह मजबूत है, भाजपा नेता ने कहा कि विधानसभा में बहुमत के लिए हमें उनके सहयोग की जरूरत है और बहुमत के लिए यह मजबूती बना रहे तो अच्छा है। 

लोकसभा चुनाव गठबंधन में लड़े जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राजस्थान चुनाव में दोनों दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। उन्होंने कहा कि पहले भी हमने दस की दस लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा है और इस बार तो सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा।

चंडीगढ़ महापौर चुनाव में विपक्ष द्वारा भाजपा पर बेईमानी करने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हार को नहीं पचा पाने वालों को आरोप लगाने की आदत होती है।