बाढ़ में एक ही पेड़ पर जान बचाने चढ़े लोगों की तरह एकत्रित हो रहा है विपक्ष - शिवराज

श्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की जनता के बीच लोकप्रियता की बाढ़ आई हुई है।

बाढ़ में एक ही पेड़ पर जान बचाने चढ़े लोगों की तरह एकत्रित हो रहा है विपक्ष - शिवराज

भोपाल - मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस तरह बाढ़ की स्थिति में लोग एक ही पेड़ पर चढ़ कर जान बचाने की कोशिश करते हैं, उसी तरह प्रधानमंत्री की लोकप्रियता की बाढ़ से घबराया विपक्ष एक ही पेड़ पर चढ़ने की कोशिश में है।

श्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की जनता के बीच लोकप्रियता की बाढ़ आई हुई है। जिस तरह बाढ़ आने की स्थिति में बहुत से लोग एक ही पेड़ पर जान बचाने इकट्ठे हो जाते है। उसी तरह प्रधानमंत्री के समर्थन की बाढ़ से डर कर पूरा विपक्ष एक ही पेड़ पर बैठने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि अंतर सिर्फ इतना सा है कि बाढ़ में जान बचाने पेड़ पर चढ़े लोग बाढ़ का पानी उतरने के इंतजार में शांति से बैठे रहते हैं, पर ये (विपक्ष) तो बाढ़ में भी लड़ रहे हैं। किसी के प्रधानमंत्री पद के पोस्टर लग रहे हैं, कोई कह रहा है कि कांग्रेस को नहीं घुसने देंगे। पश्चिम बंगाल और उत्तरप्रदेश से ऐसी ही आवाज आ रही है। पर जनता ही इन्हें घुसने नहीं दे रही।

उन्होंने कहा कि सूत न कपास, जुलाहों में लट्ठमलट्ठा। ये दीवार पर साफ लिखा है कि 2024 में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ कर श्री मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।