यमुनानगर शराब मामले में पुलिस तत्परता के साथ कर रही कार्रवाई : अनिल विज

गृह मंत्री बोले, हमने इस मामले में आरोपी पकड़े, इनके राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे

यमुनानगर शराब मामले में पुलिस तत्परता के साथ कर रही कार्रवाई : अनिल विज

चंडीगढ़ : यमुनानगर में जहरीली शराब मामले में गठबंधन सरकार पर हमलावर विपक्ष को गृह मंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है। विज ने कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में हमने आरोपी पकड़े हैं, इनके (कांग्रेस) राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे।
विज ने कहा कि यमुनानगर मामले में हर लीड पर कार्रवाई हो रही है और अधिकतर आरोपी पकड़े जा चुके हैं। हम तह तक पूरी कार्रवाई कर रहे हैं कि कौन-कौन इस मामले में कहां-कहां तक संलिप्त था और पूरी चेन को पकड़ कार्रवाई की जाएगी। विज ने कहा कि पूरे हरियाणा में नकली शराब के खिलाफ अभियान चलाकर पूरी कार्रवाई की जा रही है, यदि जांच में कुछ संदिग्ध आता है तो बुलडोजर की कार्रवाई भी होगी। उन्होंने बताया कि इस केस में मौत के मामलों पर नजर रखी जा रही है और उन्हें अधिकारी लगातार अपडेट कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने किया सबसे ज्यादा काम : विज
गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय में हुआ है उससे पहले उतना आज तक नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार का एक भी केस ऐसा नहीं कि अगर सामने आया और उस पर कार्रवाई न की गई हो। राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, यदि आप भ्रष्टाचार कह रहे हैं तो बताए कि किस केस में क्या भ्रष्टाचार हुआ है।