कुरूक्षेत्र लोकसभा सांसद एंव पूर्व राज्यमंत्री से टोल प्लाजा कर्मचारियों ने की बदसलूकी, जमकर हुआ हंगामा

सांसद के निजी सचिव ने मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी, पुलिस ने भी इस संबंध में टोल प्लाजा मैनेजर समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

कुरूक्षेत्र लोकसभा सांसद एंव पूर्व राज्यमंत्री से टोल प्लाजा कर्मचारियों ने की बदसलूकी, जमकर हुआ हंगामा

सोनीपत। नेशनल हाइवे - 44 स्थित बागान टोल प्लाजा से गुजर रहे कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सैनी की गाड़ी पर बूम गिराकर उन्हें रोक दिया गया। सांसद नायब सिंह सैनी दिल्ली से संसद की कार्रवाई में हिस्सा लेकर वापस लौट रहें थें। सांसद की गाड़ी रोकने के बाद टोल प्लाजा पर जब उनके पीएसओ ने कर्मियों को समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ बदतमीजी कर दी गई जिसके बाद टोल पर जमकर हंगामा हुआ।

सांसद नायब सैनी के निजी सचिव ने मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी है कि सांसद शुक्रवार को संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने दिल्ली गए थे वहां से रात को वह कुरुक्षेत्र के लिए लौट रहे थे उनके साथ विवाह तथा अन्य स्टाफ भी था। सांसद की गाड़ी जब विज्ञान स्थित टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए उनकी गाड़ी को वहां से निकलने से रोक दिया वीआईपी लेन में होने के बावजूद उनकी गाड़ी के आगे बूम गिरा दिया गया। 

इस पर सांसद के पीएसओ जब टोल कर्मियों को समझाने गए तो उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी की गई गाड़ी को आगे नहीं ले जाने दिया गया। इस दौरान सांसद स्टाफ और टोल कर्मियों के बीच जमकर हंगामा हुआ निजी सचिव ने बताया कि उन्होंने मामले की सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी। 

जिस पर एएसआई पवन कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे वहां पर अभी कांत ने टोल प्लाजा के मैनेजर व अन्य कर्मियों के खिलाफ शिकायत दी इसके बाद पुलिस ने वहां से सांसद की गाड़ी को निकाला पुलिस ने टोल प्लाजा मैनेजर दीदार सिंह कर्मी पानीपत के महावटी निवासी कृष्ण व उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी के गांव मूंघी निवासी प्रवीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 341, 353 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।