प्राचार्य डॉ अंजू वालिया के लिए विदाई समारोह का किया आयोजन

इन्होंने इस संस्था में लगभग 23 वर्ष अत्यंत समर्पण और दृढ़ता से काम किया 15 वर्ष का कार्यकाल प्राचार्या के रूप में बहुत ही सुंदर सोच एवं यथोचित प्रबंधन प्रवृत्ति से निभाया है इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर हमेशा कॉलेज को उन्नत स्तर पर पहुंचाने का प्रयास किया है।

प्राचार्य डॉ अंजू वालिया के लिए विदाई समारोह का किया आयोजन

यमुनानगर- संत निश्चल सिंह कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन फॉर वूमेन संतपुरा यमुनानगर 31 जनवरी को कॉलेज परिसर में प्राचार्य डॉ अंजू वालिया के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया । इस अवसर पर कॉलेज सचिव सरदार मनोरंजन साहनी एवं डायरेक्टर जीएनजी कॉलेज डॉक्टर विरेंद्र गांधी द्वारा स्मृति चिन्ह देकर उनको सम्मानित किया गया। इन्होंने इस संस्था में लगभग 23 वर्ष अत्यंत समर्पण और दृढ़ता से काम किया 15 वर्ष का कार्यकाल प्राचार्या के रूप में बहुत ही सुंदर सोच एवं  यथोचित प्रबंधन प्रवृत्ति से निभाया है इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर हमेशा कॉलेज को उन्नत स्तर पर पहुंचाने का प्रयास किया है।

इनकी दयालुता, सहयोगिता,  समर्पणता, सत्यनिष्ठा, ईमानदारी जैसे भाव हम सबके लिए प्रेरणा बने हुए है । ये हमेशा हमारे साथ एक प्राचार्या के साथ साथ मित्रता और  मानवता के भाव को हमेशा अपनाती रही हैं इनके जीवन का आदर्श लग्न और ईमानदारी से कार्य करना हैहमेशा हर कार्य के प्रति ऊर्जावान और उत्साहित रही हैं  कॉलेज स्टाफ द्वारा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए को शुभकामनाएं दी गई।