सरकार आग से जली दुकान के पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी : डॉ. पवन सैनी

डॉ. पवन सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार ऐसी आपदा की स्थिति में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए हमेशा ही आगे आई है। उन्होंने कहा कि बाबैन में जो दुकान आग से पुरी जल गई है सरकार पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस सम्बंध में आवश्यक कार्रवाई की है और राजस्व विभाग भी आग के कारण हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।

सरकार आग से जली दुकान के पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी : डॉ. पवन सैनी

बाबैन- भाजपा के प्रदेश महामंत्री व लाडवा के पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी ने आज बाबैन में भीषण आग से जली किराना की दुकान का मौके पर जाकर जायजा लिया। उन्होंने दुकानदारों से घटना की जानकारी ली और राजस्व विभाग के अधिकारियों से दुकान के हुए नुकसान का आंकलन कर उसकी रिपोर्ट तुरंत उच्चाधिकारियों को भेजने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए ताकि पीड़ित दुकानदार की आपदा प्रबंधन योजना के तहत नुकसान की भरपाई करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि आग से दुकानदार का पूरा कारोबार ही चौपट हो गया है जिससे उसके परिवार के लिए रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार दुकानदार के आग लगने से हुए हुए नुकसान की भरपाई के लिए आवश्यक कदम उठाएगी ताकि पीड़ित परिवार की जल्दी से जल्दी ज्यादा से ज्यादा मदद हो सके।


इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. पवन सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार ऐसी आपदा की स्थिति में पीड़ित परिवारों की मदद के लिए हमेशा ही आगे आई है। उन्होंने कहा कि बाबैन में जो दुकान आग से पुरी जल गई है सरकार पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस सम्बंध में आवश्यक कार्रवाई की है और राजस्व विभाग भी आग के कारण हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस मामले को लेकर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी ताकि पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की जा सके। इस अवसर पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष जसबीर ङ्क्षसह जस्सी, अमी चन्द बाबैन, सोहन लाल, सुभाष शर्मा के अलावा मार्केट के अनेक दुकानदार भी उपस्थित थे।