ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा एक सोनालिका टैक्टर किया गया बरामद

ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
करनाल  ।  उप निरीक्षक अनिल कुमार की नेतृत्व मे कार्यरत डिटैक्टिव स्टाफ की टीम ने थाना इन्द्री के एरिया के गांव समसपुर से ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एएसआई देवेन्द्र सिंह डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में कार्यरत टीम द्वारा कल16 फरवरी  को तीन आरोेपी  रवि वासी मुसेपुर जिला करनाल, सेंटी वासी गांव गढीबीरबल जिला करनाल व मलागर सिंह वासी खीजरगढ़ थाना जिरकपुर एस ए एस नगर पंजाब* को विश्वसनीय सूचना के आधार पर पंजाब में एक जगह से गिरफ्तार किया है। 
आरोपियों से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर जांच में खुलासा हुआ कि 15 अक्टूबर 2022 को रात के समय आरोपी रवि, सेंटी व शुभम द्वारा मिलकर गांव समसपुर से उक्त टैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता प्रदीप कुमार वासी गांव समसपुर जिला करनाल के ब्यान पर थाना इन्द्री में मुकदमा धारा 379 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया था।
इस मामले में पहले एक आरोपी शुभम को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपियों ने उक्त टैक्टर सस्ते दाम पर उपरोक्त आरोपी मलागर सिंह वासी पंजाब को बेच दिया था और कल दिनांक 16 फरवरी को मलागर से टैक्टर बेचने के रूप्ये लेने गए थे। उसी समय मौका पाते ही पुलिस टीम द्वारा तीनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। *टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा टैक्टर बरामद कर लिया गया है।
जांच में यह भी पाया कि आरोपी रवि एक आदतन अपराधी है और नशा पूर्ति के लिए अपने साथियों के साथम मिलकर चोरी व अवैध हथियार रखने व बेचने का काम करता है। आरोपी रवि के खिलाफ पहले भी जिला यमुनानगर के विभिन्न थानों में टांसफार्मर चोरी, अन्य प्रकार की चोरी की वारदात व शस्त्र अधिनियम के तहत कई मामले दर्ज हैं। इन मामलो में आरोपी गिरफ्तार हो चुका था और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था। आरोपी को आज दिनांक 17 फरवरी को पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया  है।