गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार जब्त

पुलिस ने इनके कब्जे से 1 देसी पिस्टल 30 बोर, 1 देसी पिस्टल 9 एमएम, 4 देसी पिस्टल 32 बोर सहित 6 हथियार व 16 जिंदा राउंड भी बरामद किए

गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार जब्त

चंडीगढ़ - हरियाणा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग के 2 बदमाशों सहित एक और व्यक्ति को गुरुगाम से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 1 देसी पिस्टल 30 बोर, 1 देसी पिस्टल 9 एमएम, 4 देसी पिस्टल 32 बोर सहित 6 हथियार व 16 जिंदा राउंड भी बरामद किए हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान गांव नाहरा जिला सोनीपत निवासी दीपक उर्फ लोटा (36), गांव श्रीराग खेड़ा जिला जींद निवासी संदीप (28) और गांव ढाबधानी जिला भिवानी निवासी मनीष (24) के रूप में हुई है।  अपराध जांच एजेंसी, सेक्टर-17, गुरुग्राम की एक टीम ने यह कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पुलिस थाना सेक्टर 17/18 गुरुग्राम में आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मामले में मनीष को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में शामिल पाए गए हैं।

आरोपी दीपक उर्फ लोटा और संदीप तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हैं जबकि तीसरे आरोपी मनीष को भोंडसी जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी दीपक का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है और वह दिल्ली व हरियाणा में दर्ज चार आपराधिक मामलों में वांछित है। संदीप डीएलएफ गुरुग्राम में दर्ज एक मामले में वांछित है। वह जींद, करनाल, भिवानी और पड़ोसी राज्य राजस्थान में दर्ज छह आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।