LLC में हुई भयंकर लड़ाई के बाद श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर लगाया बड़ा आरोप कहा- उन्होंने मुझे फिक्सर

बीती रात इस टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया

LLC में हुई भयंकर लड़ाई के बाद श्रीसंत ने  गौतम गंभीर पर लगाया बड़ा आरोप कहा- उन्होंने मुझे फिक्सर

क्रिकेट : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इन दिनों लेजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा है। बीती रात इस टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें मैच से अधिक ध्यान एक बवाल ने खिंचा जो गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच हुआ था। गौतम गंभीर ने श्रीसंत की गेंद पर कुछ छक्के और चौके जड़े जिसके बाद दोनों खिलाड़ी आक्रामक हो गए और उनके बीच तनाव शुरू हो गया। 

इसी बीच श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर कई आरोप मढ़ दिए है। भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय टीम के दिग्गज गौतम गंभीर व श्रीसंत के बीच हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस काफी चर्चाएं कर रहे है। श्रीसंत ने कहा कि सूरत में खेले गए मौच के दौरान गौतम गंभीर ने उनके खिलाफ बहुत बुरी भाषा का उपयोग किया था। श्रीसंत ने मैच के बाद बताया कि गौतम गंभीर ने जो शब्द कहे थे उन्हें दोहराया नहीं जा सकता है। श्रीसंत ने कहा कि गंभीर ने पिच पर बल्लेबाजी के दौरान उन्हें गाली दी। फिक्सर तक कहा और उसे दोहराया भी।

उन्होंने कहा कि गौतम मुझे फिक्सर बोल रहे थे। भगवान मेरी भाषा के लिए मुझे माफ करे मगर उन्होंने मुझे गंदे शब्दों के साथ फिक्सर कहा। वो ऐसी भाषा थी जिसको सार्वजनिक तौर पर उपयोग नहीं किया जा सकता। अंपायर भी इस व्यवहार पर उन्हें समझाने गए तो उन्होंने अपनी बात को दोहराया। बता दें कि पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत ने गौतम गंभीर को मिस्टर फाइटर कह कर संबोधित किया था।

श्रीसंत ने ये भी कहा कि गौतम अपने साथी खिलाड़ियों और सीनियर्स की भी इज्जत नहीं करते है। इसमें वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली का नाम भी शामिल है। सात दिसंबर की सुबह श्रीसंत ने लाइव आकर बताया कि गौतम ने उन्हें फिक्सर कहा है। बता दें कि वर्ष 2013 में श्रीसंत पर बीसीसीआई ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था। इसके बाद श्रीसंत पर बैन भी लगाया गया था। हालांकि कई वर्षों की कानूनी लड़ाई के बाद श्रीसंत से 15 मार्च 2019 को सुप्रीम कोर्ट ने बैन हटाते हुए उन्हें क्लीन चीट दी थी।