अलवर में प्रॉपर्टी डीलर पर चलाईं गोलियां

3 लाख लूटे, बदमाशों से जान बचाने के लिए दौड़ा, घर में घुसकर बचाई जान

अलवर में प्रॉपर्टी डीलर पर चलाईं गोलियां

अलवर- प्रदेश में लगातार फायरिंग की घटना बढ़ती जा रही है। ताजा मामला अलवर का है। यहांं प्रॉपर्टी डिलर पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन फायरिंग की और कार में रखे 3 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। मामला शहर के खेड़ली कस्बे में अकड़ गांव में मंगलवार रात 8बजे का है। फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे। वहीं कार का एक टायर फटा मिला। वहीं प्रॉपर्टी डिलर को देर रात अलवर अस्पताल ले जाया गया।

दो बाइक पर आए थे 5 बदमाश

प्रॉपर्टी डीलर दिनेश यादव ने बताया कि रात पौने आठ बजे वह अक? से अपनी कार में खेली जा रहा था। इस दौरान रास्ते में अक? गांव के आगे एक जगह टॉयलेट करने के लिए रूका। जैसे ही वापस कार में बैठ कर जाने लगा दो बाइक पर आए 5 बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। दिनेश यादव ने बताया कि वह जैसे-तैसे कार से उतर कर वहां से भागा और 1्यरू दूर एक घर में छिप गया। लेकिन, बदमाश यहां भी उसके पीछे आ गए और फायरिंग करने लगे। कुछ देर बाद जब बदमाश वहां से निकले तो घर पर कॉल कर सूचना दी। घरवालों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फायरिंग की घटना की जानकारी दी। इसके बाद रात करीब 9:30 बजे पुलिस मौके पर पहुंची।

कार की सीट के नीचे छिपा रखे थे रुपए

पुलिस और परिजन जब मौके पर पहुंचे तो प्रॉपर्टी डीलर घबराया हुआ था। इस पर परिजन उसे अलवर हॉस्पिटल ले गए। पुलिस को मौके से कारतूस के 3 खाली खोल के अलावा एक जिंदा कारतूस भी मिला है। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को ही एक जमीन का सौदा हुआ था।। उसके साढ़े तीन लाख रुपए आए थे, जिसका पैकेट बना उसने सीट के नीचे छिपा कर रखे थे। लेकिन, जब वह मौके पर पहुंचा तो रुपए का पैकेट गायब था। दिनेश ने बताया कि बदमाशों ने पहले टायर पर फायर कर उसे फोड़ दिया था और इसके बाद कार के तीन शीशे भी तोड़ दिए।

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर

मामले की सूचना मिलने पर कठूमर सीओ अशोक चौहान सहित खेड़ली थाना एसएचओ महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश शुरू की। सीओ अशोक चौहान ने बताया कि बुधवार सुबह एक बार फिर से घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया। वहीं प्रॉपर्टी डीलर दिनेश यादव की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट व हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।