चंद्रबाबू की पत्नी भुवनेश्वरी ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना

श्रीमती भुवनेश्वरी के मंदिर पहुंचने पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया

चंद्रबाबू की पत्नी भुवनेश्वरी ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना

तिरुमाला :  आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी भुवनेश्वरी ने मंगलवार को तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। श्रीमती भुवनेश्वरी के मंदिर पहुंचने पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां दर्शन करने के बाद, मंदिर के पुजारियों ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ उन्हें आशीर्वाद दिया और मंदिर के अंदर रंगनायकुला मंडपम में उन्हें भगवान का तीर्थ प्रसाद दिया। बाद में, श्रीमती भुवनेश्वरी चंद्रबाबू नायडू के पैतृक गांव नरवारी पल्ली के लिए रवाना हुईं।

तेदेपा सूत्रों के अनुसार,“आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा कथित घोटाले के लिए श्री चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के बारे में जानने के बाद आत्मदाह करने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए, वह 25 अक्टूबर से ‘निजाम गेलावली’ (सच्चाई की जीत होनी चाहिए) नामक तीन दिवसीय यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं।” सूत्रों ने बताया कि यात्रा के दौरान, श्रीमती भुवनेश्वरी की योजना हर घर का दौरा करने और सार्वजनिक बैठकों तथा सम्मेलनों में शामिल होने की है।