लालू यादव के लिए छाता लेकर चले डीएसपी

सुशील मोदी का वार, बोले- हिम्मत है तो कार्रवाई करें सीएम नीतिश

लालू यादव के लिए छाता लेकर चले डीएसपी

पटना : नेता और अधिकारी के बीच के संबंध कई बार चर्चा का विषय बन जाते हैं। हाल में ही देखने को भी मिला है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ अपने गृह जिले गोपालगंज के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने गोपालगंज में प्रसिद्ध थावे मंदिर के दर्शन भी किए। हालांकि, इस दौरान जो कुछ भी हुआ उसको लेकर अब भाजपा लालू प्रसाद यादव के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमलावर हो गई है। दरअसल, एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस फोटो में हथुवा डीएसपी लालू यादव के लिए छाता लेकर चलते दिखाई दे रहे हैं। 

अब इसी के बाद नया बखेड़ा शुरू हो गया है। भाजपा नीतीश कुमार से सवाल पूछ रही है। पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि लालू जब मुख्यमंत्री थे तब आई एस अधिकारी उनका थूकदान उठाया करते थे, अब तो गनीमत है कि एसडीपीओ साहब लालू के लिये छाता उठाकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी का यही सुशासन है? नीतीश जी ऐसे एस डी पी ओ पर कार्यवाई करने की हिम्मत दिखायेंगे? भाजपा बिहार ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में अपराधी पिस्तौल लेकर और पुलिस कप्तान छाता लेकर घूम रहे हैं। कभी अधिकारियों से खैनी रगड़वाने वाले लालू जी के पीछे ष्ठस्क्क रैंक का अधिकारी छाता लेकर घूम रहा है। पैरोल पर बाहर निकले लालू प्रसाद जी को ङ्कङ्कढ्ढक्क ट्रीटमेंट देने में महाठगबंधन सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सोचिए जब जनता के सेवक छाता ढोने में लग जाएं तो आमजन की क्या हालत होगी?

दरअसल, लालू यादव पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं। वह 6 साल बाद अपने पैतृक आवास पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक लालू यादव अपने ससुराल सेलार कला भी पहुंचे। राबड़ी देवी भी काफी समय के बाद आपके मायके पहुंची थीं। लालू यादव के इस दौरे को लेकर गोपालगंज में उत्साह भी देखने को मिला। इस दौरान लालू यादव ने अपने पुराने मित्रों को भी याद किया। लालू यादव के कई मित्रों का निधन हो गया है। ऐसे में अपने पुराने मित्रों को खोने का उन्हें मलाल भी है। इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि जो बचे हुए हैं, उनसे मुलाकात करेंगे। पुरानी बातें भी होंगी। लालू आसपास के कई जगहों पर जाने का भी मन बना रहे हैं।