पंजाब में पिता ने बेटी ने की हत्या की

शव को बाइक से बांधा, फेंकने से पहले दूर तक घसीटा

पंजाब में पिता ने बेटी ने की हत्या की

अमृतसर : जब घर में बच्चे बड़े होते हैं तो उम्र के साथ उनमें बदलाव भी आते हैं। परिवार इन चीजों का ध्यान रखता है और बच्चे को सही-गलत के बारे में समझाता है। प्यार से नहीं मामने पर बच्चों पर सख्ती की जाती है लेकिन सख्ती की भी लिमिट होनी चाहिए। ये सख्ती कहीं अपराध को जन्म न देदे। लेकिन शायद लोग अपनी लिमिट भूलते जा रहे है। पंजाब से एक ऐसी ही वारदात सामने आयी है जहां एक बच्ची को उनसे पिता ने इस लिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि पिता को अपनी बेटी के चरित्र पर शक था।

पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या कर दी, उसके शव को बाइक से बांध दिया और पंजाब के अमृतसर जिले में रेलवे ट्रैक पर फेंकने से पहले उसे सडक़ पर घसीटा। घटना गुरुवार की है और वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। प्रारंभिक जांच से पता चला कि आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसे उसके चरित्र पर संदेह था।

पुलिस के मुताबिक, लडक़ी घर से बाहर निकली थी और जब वह वापस लौटी तो आदमी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमें यह भी जानकारी मिली कि आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में कैद कर लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। डर के कारण वे घर से बाहर नहीं निकल सके।’ पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चला रही है। पीडि़ता की दादी ने कहा, ‘मेरी पोती घर छोडक़र चली गई थी और वह खुद वापस आ गई। जब वह लौटी तो उसके पिता गुस्से में थे और उन्होंने उसे मार डाला।’