पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

इस्तीफे की प्रति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ ही राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और मुरैना भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता को भी भेजी है

पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

मुरैना : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने आज भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और पार्टी के अन्य सभी दायित्वों से इस्तीफा दे दिया। श्री सिंह ने अपना इस्तीफा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को भेजा है। उन्होंने इस्तीफे की प्रति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ ही राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और मुरैना भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता को भी भेजी है।

रुस्तम सिंह ने भाजपा से मुरैना विधानसभा क्षेत्र से टिकिट मांगा था, लेकिन पार्टी ने यहां से रघुराज सिंह कंषाना को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। पार्टी से असंतुष्ठ रुस्तम सिंह के पुत्र राकेश सिंह मुरैना विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के टिकिट पर चुनाव ल? रहे हैं। उन्हें बसपा ने अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। राकेश सिंह की प्रचार सामग्री पर पूर्व मंत्री और उनके पिता रुस्तम सिंह की तस्वीर दिखाई देने लगी है।