टोरेंट गैस के प्रबंध निदेशक नियुक्त हुए मनोज जैन

टोरेंट ग्रुप के चेयरमैन श्री समीर मेहता ने श्री जैन की नियुक्ति पर कहा, “हमें अपने गैस व्यापार के प्रबंध निदेशक के रूप में श्री जैन की नियुक्ति करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है।

टोरेंट गैस के प्रबंध निदेशक नियुक्त हुए मनोज जैन

अहमदाबाद: देश की अग्रणी सीजीडी कंपनी टोरेंट गैस लिमिटेड के बोर्ड ने गुरूवार को कहा कि श्री मनोज जैन को 01 जनवरी 2024 से कंपनी का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया जा रहा है। कंपनी ने आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि गुजरात के 34 जिलों में गैस वितरित करने के लिए अधिकृत सीजीडी कंपनी टोरेंट गैस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के रूप में श्री मनोज जैन की नियुक्ति को मंजूरी प्रदान की गई है। श्री जैन इससे पहले फरवरी 2020 से अगस्त 2022 तक गेल (इंडिया) लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रह चुके हैं।   
टोरेंट ग्रुप के चेयरमैन श्री समीर मेहता ने श्री जैन की नियुक्ति पर कहा, “हमें अपने गैस व्यापार के प्रबंध निदेशक के रूप में श्री जैन की नियुक्ति करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है। वह तेल और गैस उद्योग क्षेत्र में अत्यधिक सम्मानित व्यक्ति हैं। थोड़े ही समय में टोरेंट गैस भारत की अग्रणी सीजीडी कंपनियों में से एक बनकर उभरी है और हमें विश्वास है कि श्री जैन अपने विशाल अनुभव के साथ टोरेंट गैस को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे।”