चुनावी जीत का श्रेय पीएम ने दिया टीम वर्क को दिया

बोले- मुझे लोगों से दूर ना करें मोदी जी नहीं सिर्फ मोदी कहे

चुनावी जीत का श्रेय  पीएम ने दिया टीम वर्क को दिया

राजस्थान : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तीन राज्यों में भाजपा की हालिया जीत को टीम भावना का परिणाम करार दिया। पार्टी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव जीता। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए, मोदी ने पार्टी को मिले जनादेश का श्रेय पार्टी सहयोगियों के साथ साझा किया और समझा जाता है कि उन्होंने कहा कि पार्टी को सामूहिक भावना के साथ आगे बढ़ने की जरूरत होगी।

पीएम ने सभी के काम की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि 22 दिसंबर से 25 जनवरी तक सभी बीजेपी सांसदों और मंत्रियों को विकास भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेना है। बीजेपी की तीन राज्यों में जीत पर पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान कहा कि ये किसी की निजी जीत नहीं, बल्कि सामूहिक जीत है। पीएम ने कहा, ''मुझे 'मोदी जी' बनाकर जनता से दूर मत करो।'' उन्होंने कहा, ''मैं मोदी हूं।'' बीजेपी संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रह्लाद जोशी ने कहा, ''पीएम मोदी ने आज एक दिलचस्प तथ्य साझा किया- सरकार में रहते हुए जब कांग्रेस पार्टी को 40 बार राज्यों में चुनाव का सामना करना पड़ा, तो उसे केवल सात बार सफलता मिली. वहीं, भारतीय जनता पार्टी को 39 बार दोबारा जनादेश लेने का मौका मिला और 22 बार सफलता मिली।”

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पीएम ने आह्वान किया कि केवल चार जातियां मौजूद हैं- महिलाएं, युवा, किसान और गरीब, और हमें उनके समग्र विकास के लिए काम करना होगा। समझा जाता है कि प्रधानमंत्री ने यह भी कहा है कि अपने शासन मॉडल और प्रदर्शन के कारण भाजपा अब एक "पसंदीदा पार्टी" है, भले ही वह सत्ता बरकरार रखना चाहती हो। भाजपा का दावा है कि उसने सत्ता विरोधी लहर को खत्म कर दिया और जन-समर्थक योजनाओं के प्रदर्शन और कार्यान्वयन के आधार पर इसे सत्ता समर्थक लहर में बदल दिया।