आदिवासी अत्याचार के मुद्दे पर शर्मा ने कमलनाथ पर बोला हमला

श्री शर्मा ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में किसी के साथ भी गलत होने पर फौरन कार्रवाई होती है।

आदिवासी अत्याचार के मुद्दे पर शर्मा ने कमलनाथ पर बोला हमला

भोपाल - भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश में आदिवासी अत्याचार के मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख कमलनाथ पर हमला बोलते हुए आज कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर प्रदेश का वातावरण बिगाड़ना चाहती है।

श्री शर्मा ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में किसी के साथ भी गलत होने पर फौरन कार्रवाई होती है। इस के साथ ही उन्होंने श्री कमलनाथ पर दोहरा चरित्र रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मुलाकात करने वाले कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री उमंग सिंघार भी शामिल थे। उन पर आरोप है कि एक महिला ने उनकी प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

इस के साथ ही श्री शर्मा ने कहा कि ग्वालियर के नरवर में अभी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने एक आदिवासी के साथ अमानवीय व्यवहार किया, लेकिन उस समय कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कहां चला गया। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ तुष्टिकरण और झूठ की राजनीति कर प्रदेश का वातावरण बिगाड़ते हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से ये भी दावा किया कि सीधी में हाल ही में सुर्खियों में आई घटना तत्कालीन कमलनाथ सरकार के समय की 2019-20 की है।

उन्होंने श्री कमलनाथ से पिछले दिनों कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के गुरु गोलवलकर पर किए गए ट्वीट को लेकर भी जवाब मांगा।