लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पांजुपुर पुल के पास दो युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं, जिनकी पहचान कैंप निवासी हेमंत व कलायत के गांव बालू निवासी प्रवीण के नाम से हुई।

लूट के मामले  में दो आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर- एसपी मोहित हांडा के निर्देशानुसार स्पेशल सेल की टीम ने रास्ते में जा रहे एक युवक के साथ लूट के मामले के आरोप में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि पांजुपुर पुल के पास दो युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, आजाद, कुलदीप, विपन की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिनकी पहचान कैंप निवासी हेमंत व कलायत के गांव बालू निवासी प्रवीण के नाम से हुई। आरोपी परवीन जम्मू कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। दोनों आपस में दोस्त हैं और वारदात को अंजाम देते थे । आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि अंबाला निवासी रोहित 11 फरवरी को किसी काम से यमुनानगर आया था। कैंप श्मशान घाट के पास हेड पर जैसे ही वह गुजरने लगा तो दोनों बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की और उसके बाद उसकी बाइक लूट कर मौके से फरार हो गए । यह वारदात 11 फरवरी की है। आरोपियों से वारदात में छीनी गई बाइक बरामद कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।