जय शाह के नाम बड़ी उपलब्धि, 'स्पोर्ट्स बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर' से नवाजे गए

सचिव जय शाह ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। शाह को 2023 स्पोर्ट्स बिजनेस अवार्ड्स में स्पोर्ट्स एक्स पर शाह को पुरस्कार जीतने पर बधाई देते हुए

जय शाह के नाम बड़ी उपलब्धि, 'स्पोर्ट्स बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर' से नवाजे गए

भारत :  क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। शाह को 2023 स्पोर्ट्स बिजनेस अवार्ड्स में स्पोर्ट्स एक्स पर शाह को पुरस्कार जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने क्रिकेट जगह पर एक अमिट छाप छोड़ी है। 

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बीसीसीआई के मानद सचिव जयशाह को CII स्पोर्ट्स बिजनेस अवार्ड्स 2023 में स्पोर्ट्स बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित होने पर बधाई। भारतीय खेल प्रशासन में किसी भी नेता के लिए पहली बार, ये सम्मान वास्तव में योग्य है।"

बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट किया, उनके नेतृत्व ने दुनिया भार में क्रिकेट पर एक अमित छाप छोड़ी है, उनका आईसीसी पुरुष वर्ल्ड कप को नई ऊंचाइयों पर ले जाना, वेतन समानता में अहम प्रगित की वकालत करना, महिला प्रीमियर लीग का आगाज करना और ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल करने का नेतृत्व करना जैसी अभूतपूर्व पहलों ने खेल को हमेशा के लिए बदल दिया है।

जय शाह ने क्रिकेट प्रशासन की दुनिया में अहम पहचान बनाई है। क्रिकेट प्रशासन में उनकी यात्रा गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के साथ शुरू हुई।