होली उत्सव को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

कलाकारों और छात्र-छात्राओं ने लिया भाग, इस अवसर पर सेवानिवृत्त मुख्याध्यापक अश्वनी शर्मा ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों को बेझिझक स्टेज पर आना चाहिए ताकि उनके अंदर छिपी प्रतिभा में निखार आ सके।

होली उत्सव को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

बाबैन- राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बीड़ कालवा में होली पर्व को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हरियाणा कला परिषद कुरुक्षेत्र की टीम व स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से होली उत्सव मना कर बच्चों का खूब मनोरंजन किया। इस अवसर पर कलाकारों व बच्चों ने होली उत्सव को लेकर शानदार व रंगारंग प्रस्तुतियां देकर उपस्थित बच्चों व अध्यापकों का खूब मनोरंजन किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल नसीब ङ्क्षसह न कलाकारों की कला की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों से बच्चों को अपने त्योहारों के बारे में जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन स अन्य बच्चों को प्रेरणा मिलने के साथ ही स्टेज पर आकर अपनी प्रतिभा निखारने का भी अवसर मिल जाता हैै।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त मुख्याध्यापक अश्वनी शर्मा ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों को बेझिझक स्टेज पर आना चाहिए ताकि उनके अंदर छिपी प्रतिभा में निखार आ सके। उन्होंने बच्चों को बेझिझक स्टेज पर आने का आह्वान किया ताकि वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके। इस अवसर पर दिनेश शर्मा, रमेश शर्मा, श्यामसुन्दर पहलवान, प्रदीप शर्मा, ओमप्रकाश मेहरा, रेखा, पुनम, कृष्ण लाल, सुरेश कुमार, राजेश कुमार के अलावा अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहा।