पूर्व प्रधानमंत्री स्व. वीपी के परिवार से ओबीसी गर्जना सेना के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

17 फरवरी की गर्जना रैली को लेकर हुई विस्तृत चर्चा : तेजबीर सैन, कहा : रैली में चौ. वीपी सिंह के पुत्र डॉ. अभय सिंह होंगे मुख्य अतिथि

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. वीपी के परिवार से ओबीसी गर्जना सेना के पदाधिकारियों ने की मुलाकात

कैथल : ओबीसी गर्जना सेना के पदाधिकारियों ने आज दिल्ली में स्थित आवास पर पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री वी.पी. सिंह के परिवार से मुलाकात की और 17 फरवरी को ओबीसी गर्जना रैली का न्योता दिया। ओबीसी गर्जना सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता तेजबीर सैन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आज तीन मूर्ति मार्ग स्थित पूर्व प्रधानमंत्री वी.पी. सिंह के आवास पर ओबीसी गर्जना सेना के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रजापति हनुमान वर्मा के नेतृत्व में परिवारजनों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि मुलाकात का उद्देश्य आगामी 17 फरवरी 2024 को रोहतक की धरा पर होने वाली ओबीसी गर्जना रैली में पूर्व प्रधानमंत्री के पुत्र डॉ. अभय सिंह को बतौर अतिथि आमंत्रित करना रहा, निमंत्रण को डॉ. अभय सिंह ने सहर्ष स्वीकार करते हुए रैली में पहुंचने का आश्वासन दिया है। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने कहा कि डॉ. अजय सिंह व‌ डॉ. अभय सिंह से मिलकर बहुत अच्छा अनुभव रहा।
इस दौरान प्रदेश के राजनीतिक हालातों और ओबीसी को आ रही अनेक समस्याओं को लेकर विचार-विमर्श किया। हनुमान वर्मा ने डॉ. अभय सिंह को उन्होंने बताया कि आपके पिता स्व. वी.पी. सिंह द्वारा मंडल आयोग की रिपोर्ट को लागू करके पिछड़े समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का जो ऐतिहासिक फैसला लिया गया था, उसके लिए पूरा पिछड़ा वर्ग समाज उनका हमेशा उनका ऋणी रहेगा।राष्ट्रीय प्रधान महासचिव महेंद्र पांचाल ने बताया कि ओबीसी गर्जना सेना की एक ऐसी जागृति अभियान 13 दिसंबर को जुलाना में मीटिंग लेगा और सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को 30 दिसंबर को महम की धरा पर आने का निमंत्रण भी देगा। आगामी 31 दिसंबर को ओबीसी वर्ग केंद्र सरकार का 60 फुट का पुतला महम की अनाज मंडी में दहन करेगा। इसी को लेकर जन जागृति यात्रा को 31 तक स्थगित कर दिया गया है, ये निर्णय वीपी सिंह के परिवार से मिलकर रणनीति के तहत लिया गया है। मीटिंग में हनुमान वर्मा, महेंद्र पांचाल, अजय दुग्गल महासचिव धानक समाज विकास सभा (रजि), हरियाणा, वीरेंद्र दक्षवंशी प्रदेश सचिव गर्जना सेना हरियाणा उपस्थित रहे।