यश की अगली फिल्म विषाक्त का प्रभावशाली टीज़र रिलीज एनिमल से भी खतरनाक होगा खेल

यश ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक के शीर्षक की घोषणा कर दी है। यह टैगलाइन के साथ आता है

यश की अगली फिल्म विषाक्त का प्रभावशाली टीज़र रिलीज एनिमल से भी खतरनाक होगा खेल

मुंबई : यश ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक के शीर्षक की घोषणा कर दी है। यह टैगलाइन के साथ आता है - 'वयस्कों के लिए एक परी कथा'। केजीएफ अभिनेता ने एक प्रभावशाली शीर्षक टीज़र के साथ इसकी घोषणा की। इसमें फिल्म की रिलीज डेट 10 अप्रैल, 2025 का भी खुलासा किया गया है। टीज़र को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, यश ने लिखा, आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है- रूमी। बड़ों के लिए एक परी कथा  वीडियो में कुछ आधे जले हुए ताश के पत्तों को अंधेरे में गिरते हुए दिखाया गया है। यश की एक झलक सामने आते ही पृष्ठभूमि में एक आकर्षक धुन बजती है। वह काउबॉय लुक में सिगार पीते और अनोखी बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं।

क्या टॉक्सिक एक पीरियड गैंगस्टर फिल्म है? या क्या यह टॉड फिलिप्स की जोकर फिल्म की तरह एक एंटी-हीरो क्राइम थ्रिलर है। ऐसा लगता है कि यह फिल्म कमल हासन की विक्रम, विजय की लियो और हाल ही में रणबीर कपूर की एनिमल के नक्शेकदम पर चलते हुए प्रमुख फिल्म सितारों द्वारा हिंसक पुरुषों की भूमिका निभाने के ब्लॉकबस्टर ट्रेंड को जारी रखेगी।

 

हालांकि यह यश के पिछले काम के अनुरूप है - केजीएफ ब्लॉकबस्टर्स में उन्हें एक हिंसक बदला लेने वाले के रूप में दिखाया गया है - टॉक्सिक निर्देशक गीतू मोहनदास के लिए एक रचनात्मक छलांग है, जिन्होंने आखिरी बार प्रशंसित मलयालम फिल्म मूथॉन का निर्देशन किया था, जिसने एलजीबीटीक्यू विषयों को संबोधित करने के अलावा विषाक्त मर्दानगी की जांच की थी।

फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए गीतू मोहनदास ने कहा, “मैंने हमेशा अपनी कहानियों की शैली के साथ प्रयोग किया है। हालाँकि लायर्स डाइस और मूथॉन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन मैं हमेशा अपने देश में अपने दर्शक ढूंढने के लिए उत्सुक रहा हूँ। यह परियोजना उसी विचार से उपजी है। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं और कहानी कहने के सौंदर्यशास्त्र को एक साथ लाने का मिश्रण है और मुझे यश मिला। मैं अब तक जितने प्रतिभाशाली दिमागों से मिला हूं उनमें से एक कौन है और मैं हमारी टीम के इस जादुई सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।''