जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में गोली चलने से एक व्यक्ति गंभीर घायल

बल्लू का बास में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के धर्मचंद यादव के साथ मारपीट कर मौके पर फायरिंग की

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में गोली चलने से एक व्यक्ति गंभीर घायल

अलवर: राजस्थान में अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र बल्लू का बास काली पहाड़ी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष में गोली चलने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बल्लू का बास में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के धर्मचंद यादव के साथ मारपीट कर मौके पर फायरिंग कर दी जिसमे धर्मचंद यादव के पेट में गोली लगी है। उसके बाद घायल व्यक्ति धर्म चंद को परिजन अलवर के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी है। घायल के बेटे रामेंद्र यादव ने बताया की जमीन की डोल को लेकर विवाद हुआ था तभी दूसरे पक्ष के धनपाल, लाखन ,अर्जुन ,भीम, हरी देवी सहाय ने धर्म चंद के साथ मारपीट कर फायरिंग कर दी जिसमे धर्म चंद यादव के पेट में गोली लगी है।

उन्होंने बताया की दूसरे पक्ष के लोगो ने खेत की डोल पर पत्थर गाड़ दिए। जिस पर धर्म चंद यादव आज अपने खेत में टैक्टर लेकर खेत जोतने के लिए गया। तभी उसने अपने खेत की डोल पर पत्थर गड़े हुए देखे ।जिस पर धर्म चंद यादव दूसरे पक्ष से पत्थर हटाने की कहने के लिए गया था, तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से धर्म चंद पर हमला कर दिया और अर्जुन ने फायरिंग कर दी जिसमे उनके पेट में गोली लगी है ।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । घटना के बारे में जानकारी लेकर कारवाही करने में लगी हुई है । हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है।