पूर्व विधायक गुंजल सहित 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नगर विकास न्यास के कनिष्ठ अभियंता मुकेश मीणा की ओर से रानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है जिसमें राजकार्य में बाधा, मारपीट धमकी एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला रामपुर थाने में दर्ज किया गया है।

पूर्व विधायक गुंजल सहित 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोटा - राजस्थान के कोटा में पिछले सप्ताह के अंत में देवनारायण आवासीय योजना में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान कार्यवाही को बाधित करने, मौके पर मौजूद अधिकारियों से मारपीट, धमकी, बदसलूकी करने के मामले में रानपुर थाने में पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल सहित 16 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

नगर विकास न्यास के कनिष्ठ अभियंता मुकेश मीणा की ओर से रानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है जिसमें राजकार्य में बाधा, मारपीट धमकी एवं जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला रामपुर थाने में दर्ज किया गया है। देवनारायण आवासीय योजना में हो रहे 380 बीघा क्षेत्र में अतिक्रमण को हटाने के लिएशनिवार को न्यास का दस्ता पहुंचा था। कार्रवाई के दौरान ही 40-50 लोगों के समूह ने आकर न्यास के अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की, धमकी ,मारपीट , गाली गलौज कर बदसलूकी की और कार्रवाई में व्यवधान डाला,वहीं पूर्व विधायक पहलाद गुंजल ने न्यास के अभियंता राजेंद्र राठौड़ को फोन पर धमकी देकर गाली-गलौच की। कार्रवाई के दौरान न्यास अधिकारियों ने मौके पर मौजूद लोगों से समझाइश करने की भी कोशिश की लेकिन वह लगातार कार्यवाही में व्यवधान डालते रहे और न्यास अधिकारियों को धमकी व बदसलूकी करते रहे।

पुलिस ने इन मामलों में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल सहित श्रीलाल गुंजल, दयाल गुंजल, लोकेश गुंजल, धर्मराज गुंजल, जुगराज गुंजल, राजपाल गुंजल, राधा किशन, शैतान सिंह गुर्जर, सत्तू गुर्जर, जगदीश गुर्जर, श्रवण गुर्जर, किशन गुर्जर, रूपा गुर्जर, कल्याण गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कनिष्ठ अभियंता मुकेश मीणा की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 332, 353, 504, 506, धारा 3(2), 3(1) में मामला दर्ज किया गया हैं।