कांग्रेस के न्याय पत्र में हिंदू मुसलमान की बात नहीं - खेड़ा

भाजपा नेता चुनाव के दौरान असल मुद्दों पर बोलने की बजाए नए विवाद पैदा कर रहे हैं

कांग्रेस के न्याय पत्र में हिंदू मुसलमान की बात नहीं - खेड़ा

भोपाल : कांग्रेस के मीडिया एवं प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने देश के लोकसभा चुनाव के रोचक दौर में पहुंचने का दावा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता महंगायी, बेरोजगारी, महिला अत्याचार और किसानों की दुर्दशा संबंधी विषयों पर बात नहीं कर रहे हैं।

श्री खेड़ा ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा नेता चुनाव के दौरान असल मुद्दों पर बोलने की बजाए नए विवाद पैदा कर रहे हैं। हिंदू मुसलमान की बात की जा रही है। मंगलसूत्र पर भी चर्चा कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस के न्याय पत्र में इस तरह के शब्दों का ही उपयोग नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि दरअसल दस सालों में भाजपा ने झूठ की गारंटी दी है और अब उसके नेता लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में महंगायी और बेरोजगारी से सब परेशान हैं। इन दोनों क्षेत्रों में दस सालों में क्या किया गया, इस पर क्यों बात नहीं हो रही है। क्या मंगलसूत्र, मटन, मछली, मुसलमान और पाकिस्तान मुद्दे हैं। उन्होंने कहा कि देश में अब तक जो रुझान सामने आ रहे हैं, उसके अनुसार भाजपा की स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए वह विरासत कर और इस तरह की बातें करने लगे हैं। उनका दावा है कि लोगों में भाजपा के प्रति गुस्सा है।