नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर एक्टिवा लूटी

मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद के उमाईयानगर सोसायटी निवासी पृथ्वी कुमार पटेल यहां कालिंदी कालोनी में अपने जीजा वीरेन के साथ किराये के मकान में रहते हैं। वह सभवई प्लाईवुड सहारनपुर रोड में बतौर मुंशी की नौकरी करता है।

नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर एक्टिवा लूटी
यमुनानगर- जंगला वाला माता मंदिर के पास तीन बदमाशों ने पृथ्वी कुमार के साथ लूटपाट की। नकाबपोश बदमाशों ने उसे पिस्टल दिखाकर एक्टिवा लूट ली। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है कि बदमाश उससे कुछ नकदी भी लूटकर ले गए हैं। हालांकि पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने नकदी लूटने की घटना से इन्कार किया है। चर्चा यह है कि यह हवाला का कार्य करते हैं। इसलिए उन्होंने जान बूझकर लूट की रकम नहीं बताई है। 
मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद के उमाईयानगर सोसायटी निवासी पृथ्वी कुमार पटेल यहां कालिंदी कालोनी में अपने जीजा वीरेन के साथ किराये के मकान में रहते हैं। वह सभवई प्लाईवुड सहारनपुर रोड में बतौर मुंशी की नौकरी करता है। शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह जंगला वाला माता मंदिर में गया था। जब वह फूल वाले के पास फूल लेने के लिए रूका। तभी पीछे से तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए। उनमें से एक ने पिस्टल निकाली और उसे धमकी देते हुए कहा कि एक्टिवा दे दो। नहीं तो जान से मार देंगे। जिससे वह घबरा गया और उन्हें एक्टिवा दे दी। इसके बाद यह बदमाश भाग निकले। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि मामले में पीड़ित ने एक्टिवा लूट की शिकायत दी है। जिसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।
-----
IMAGE SOURCE : GOOGLE